logo-image

सुरभि चंदना ने एयरलाइन पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, बदले में एक्ट्रेस को मिला ये जवाब

फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने सामान के गलत मैनेजमेंट के लिए एयरलाइन की आलोचना की, और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है.

Updated on: 14 Jan 2024, 09:00 PM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो नागिन में एक्टिंग को लेकर मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर एक एयरलाइन कंपनी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है.एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर एक मशहूर एयरलाइंस कंपनी के खिलाफ लिखा और शेयर किया है, अपने सफर के दौरान उन्होंने बिस्तार नाम की फ्लाइट से उड़ान भरी थी, इस दौरान एक्ट्रेस को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.  इश्कबाज़ और नागिन में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चांदना ने एक एयरलाइन कंपनी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

सुरभि चंदना ने लगाया एयरलाइंस पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप

अभिनेत्री ने अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर  करते के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने यह भी कहा कि, उनका प्राथमिकता वाला सामान गुम हो गया था और मुंबई हवाई अड्डे पर एक ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी भी किया. उन्होंने लिखा, सबसे खराब एयरलाइन का पुरस्कार @एयरविस्टारा को जाता है. आगे एक्ट्रेस ने लिका एक प्रायोरिटी वाला बैग उन कारणों से उतार दिया गया जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से ज्ञात थे. उन्होंने पूरा दिन बर्बाद कर दिया है और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग सही तरीके से मां तक पहुंचा है या नहीं.

सुरभि चंदना के आरोप पर एयरलाइन ने इंस्टेंट रिएक्शन दिया 

एयरलाइन ने इंस्टेंट रिएक्शन दिया और समस्या के समाधान के लिए उनसे बुकिंग डिटेल्स मांगा. उन्होंने लिखा, हाय सुश्री चंदना, हम आपके डिस्कंफर्ट के बारे में जानकर परेशान हैं. आप कृपया अपने बुकिंग और डीएम देकर हमें सहायता करें और हम इसे जल्द से जल्द सॉल्व करेंगे.  बता दें, रुमर्ड तौर सुरभि चंदना बिजनेसमैन करण शर्मा से शादी करेंगी, जिन्हें वह 13 साल से डेट कर रही हैं और इस रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाएंगी. उम्मीद है कि यह जोड़ा इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंध जाएगा. सुरभि चंदना ने शेरदिल शेरगिल, संजीवनी, दिल बोले ओबेरॉय और कुबूल है सहित कई शो में काम किया है.