logo-image

Snehal Rais Car Accident: टीवी एक्ट्रेस की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर ने बचाई जान

स्नेहल राय ने इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं करावाई है क्योंकि ट्रक चालक भाग गया था और उसके पास वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

Updated on: 10 Jun 2023, 03:01 PM

नई दिल्ली:

Snehal Rais Car Accident: टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. 'इश्क का रंग सफेद' सीरियल में नजर आईं स्नेहल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जब वो पुणे की ओर जा रही थीं तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्रैश हो गई है. गाड़ी का बम्पर और मडगार्ड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. हालांकि, ड्राइवर की समझदारी से एक्ट्रेस पूरी तरह सुरक्षित हैं. स्नेहल को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है. 

ड्राइवर ने समझदारी से बचाई जान
स्नेहल राय टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई शोज में काम किया है. एक्ट्रेस के साथ आज शनिवार 10 जून को कार एक्सीडेंट की खबरें सामने आई हैं. सौभाग्य से एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल नहीं हुई हैं. उनके ड्राइवर और उन्हें कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वो गाड़ी को ऐसी जगह मोड़ ले गया जहां कार पलटने का खतरा कम था. हादसे के बाद जब स्नेहल ने मुआवजे के लिए ट्रक के मालिक से संपर्क किया, तो ट्रक मालिक ने न केवल उन्हें धमकी दी बल्कि किसी भी मुआवजे से इंकार कर दिया और फरार हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehal Rai (@snehalraiofficial)

समय पर पहुंच गई पुलिस
एक्ट्रेस ने तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंची थी. घटना के बारे में बात करते हुए स्नेहल ने एक मीडिया पोर्टल को बताया, "मैं समझ नहीं पा रही थी आखिर ये सब क्यों हो रहा था. अचानक कहीं से एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी. मेरे ड्राइवर का धन्यवाद, उसने मेरी जान बचाई. हमने पुलिस स्टेशन को फोन किया और पुलिस 10 मिनट में पहुंच गई. मैं काफी घबरा गई थी."

आगे उन्होंने बताया कि उन्होंने कोई FIR दर्ज नहीं करावाई है क्योंकि ट्रक चालक भाग गया था और उसके पास वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इस भयानक घटना ने उसे पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है. एक्ट्रेस मामूली चोट आने पर अस्पताल गई थीं.