logo-image

'इश्क पर जोर नहीं' के अभिनेता रजत वर्मा को 'घरेलू नुस्खे' पर है भरोसा

अब शूट बंद हो गई हैं लेकिन टीवी अभिनेता खाली समय का उपयोग अपने शौक को पूरा करने के लिए कर रहे हैं

Updated on: 22 Apr 2021, 06:35 PM

highlights

  • रजत वर्मा खाली समय का उपयोग अपने शौक को पूरा करने में कर रहे
  • रजत ने आखिरी बार 14 अप्रैल को नाटक शूट किया गया था
  • 'इश्क पर जोर नहीं' में नजर आते हैं रजत वर्मा

नई दिल्ली:

कोविड की दूसरी लहर के बीच शूटिंग 'इश्क पर जोर नहीं' के अभिनेता रजत वर्मा (Rajat Verma) के लिए आसान नहीं रही. हालांकि, अब शूट बंद हो गई हैं लेकिन टीवी अभिनेता खाली समय का उपयोग अपने शौक को पूरा करने के लिए कर रहे हैं. रजत ने मीडिया को बताया, "आजकल मुझे पढ़ने और फिल्मों को देखने, नए व्यंजनों को सीखने, आत्म-देखभाल करने और वीडियो गेम खेलने के लिए बहुत समय मिल रहा है." जब उमसे पूछा गया कि वह व्यक्तिगत रूप से महामारी की चल रही दूसरी लहर के बीच प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए क्या सावधानी बरत रहे हैं, इसपर अभिनेता ने कहा, "मैं 'घरेलू नुस्खे' (घरेलू उपचार) पर भरोसा करता हूं. मुझे रोज गिलोय का रस और काढ़ा लेना पसंद है. मैं नारियल पानी और ताजा जूस पीकर अपने आप को हर समय हाइड्रेटेड रखता हूं."

आखिरी बार 14 अप्रैल को नाटक शूट किया गया था और हाल ही में महाराष्ट्र में चल रहे 'ब्रेक द चेन' प्रयास के बीच शूट किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Verma (@rajatverma05)

14 अप्रैल से पहले कोविड की दूसरी लहर के बीच सेट पर होने के अपने अनुभव को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, "वर्तमान समय में पहले की तुलना में शूटिंग करना मुश्किल हो गया है जब हम एक अच्छे मन के साथ साथ शूटिंग करते थे. हम बहुत कम चीजों के बारे में सावधान थे जैसे कि हम किसके साथ बैठे हैं या खड़े हैं. हम एक दृश्य की शूटिंग के दौरान अपने मुखौटे लगाते थे. बाकी समय, हमें मास्क पहनना पड़ता था. इसे पहनते समय यह चुनौतीपूर्ण रहा है. एक मुखौटा, हमारा मेकअप बर्बाद हो जाता है और लगातार टच-अप की जरूरत होती है."

रजत ने कहा, इसके अलावा, अभिनेताओं को शूटिंग के दौरान संवाद के दौरान थूकने का मन नहीं करता था. "इश्क पर जोर नहीं" नाटक में प्यार के लिए अलग दृष्टिकोण रखने वाले लोगों के बीच एक संबंध दिखाया है. रजत इसमें कार्तिक नाम की भूमिका निभा रहे हैं.

टीवी शो के बारे में रजत ने बताया, "मैं अपने किरदार कार्तिक से बहुत मेल खाता हूं. वह दिल्ली का एक युवा लड़का है और मैं नोएडा से हूं. मेरे दिल्ली में दोस्त हैं और मैं उनके विचारों से अच्छी तरह वाकिफ हूं, जिस तरह से वे मस्ती करते हैं, वैसे ही उनकी गालियां भी. तो सोनी के नायक के बारे में रजत ने कहा, इसके अलावा, जब मैं समानता के लिए खड़ा होता हूं, तो कार्तिक के पास बहुत सकारात्मक दृष्टिकोण है. मैं समानता में बहुत विश्वास करता हूं. "