logo-image

Ishita Dutta Pregnancy: प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में घबराई ये एक्ट्रेस, शेयर कर दी ऐसी फोटो

इशिता दत्ता को लोग अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' से जानते हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने अजय देवगन की बेटी का रोल निभाया था.

Updated on: 18 Jul 2023, 05:31 PM

नई दिल्ली:

Ishita Dutta Pregnancy: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों इशिता अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. एक्टर और उनके पति वत्सल सेठ इशिता का खास ख्याल रख रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल को प्रेग्नेंसी के दौरान की अपडेट्स भी शेयर करते देखा जा रहा है. अब इशिता दत्ता अपने पति वत्सल शेठ के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे हो गए हैं और वो थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर इशिता ने आखिरी महीने की अपडेट्स फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने बताया कि डिलीवरी का टाइम जितना नजदीक आता जा रहा है उनके लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. 

सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी से जुड़ी जानकारी शेयर की है. उन्होंने खुलासा किया कि डिलीवरी से पहले का आखिरी महीना बिल्कुल आसान नहीं होता है. इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "ठीक है तो आखिरी महीना आसान नहीं होने वाला है." बॉलीवुड की न्यू मॉमी इशिता अगले महीने अगस्त में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. एक्ट्रेस ने पहले ही अपनी डिलीवरी डेट का खुलासा कर दिया था.  

इशिता दत्ता ने कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ एक प्यारी बंगाली गोद भराई सेरेमनी की थी. उन्होंने अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर किया और उन्हें सोशल मीडिया पर इसकी झलक दी. वीडियो में, इशिता की मां ने खुलासा किया कि बंगाली गोद भराई समारोह में, होने वाली मां को सभी पसंदीदा डिजेश खाने को मिलते हैं और उसे उसे खाना होता है. फोटोज में इशिता पिंक कलर के आउटफिट में काफी कूल मॉमी लग रही थीं.  फैंस भी एक्ट्रेस को होने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं देते नजर आए थे.

इशिता दत्ता को लोग अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' से जानते हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अजय देवगन की बेटी का रोल निभाया था. इशिता की दमदार एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया था. वो फिल्म के दूसरे भागा का भी हिस्सा थीं.