logo-image

इंडियन आइडल के विजेता को गोल्डन ट्रॉफी के साथ मिलेगा जानिए कितना कैश?

इंडियन आइडल के निर्माताओं ने सीजन 12 के लिए भी एक शाइनिंग ट्रॉफी रखी है

Updated on: 15 Aug 2021, 10:29 PM

highlights

  • सोनी ​टीवी के सबसे बड़े कार्यक्रम 'इंडियन आइडल 12' का 12 घंटे का 'ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले' शुरू
  • इस बार का इंडियन आइडल  के विजेता को ट्रॉफी के साथ इनाम के तौर पर कैश भी दिया जाएगा
  • खबर तो यहां तक भी आ रही है कि इस बार निर्माताओं ने दो विनर घोषित करने की योजना बनाई है

नई दिल्ली:

सोनी ​टीवी के सबसे बड़े कार्यक्रम 'इंडियन आइडल 12' का 12 घंटे का 'ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले' शुरू हो गया है, जिसमें 40 से अधिक एक्ट्स और 200 गाने होंगे. इसमें कई खास मेहमान हैं. उदित नारायण, कुमार शानू, अलका याज्ञनिक, जावेद अली और रैपर मीका सिंह जैसे गायकों से लेकर 'शेरशाह' की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तक, फिनाले एक मजेदार उत्सव होने का वादा करता है- शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट की अगर बात करें तो इनमें शनमुख प्रिया, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, अरुणिता कांजीलाल और निहाल टौरो के नाम शामिल हैं. इन कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है. आपको बता दें कि इस बार का इंडियन आइडल कई मायनों में यूं भी खास है कि विजेता को ट्रॉफी के साथ इनाम के तौर पर कैश भी दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी से चिंतित मलाला यूसुफजई, बोली यह बात

दरअसल, इंडियन आइडल के निर्माताओं ने सीजन 12 के लिए भी एक शाइनिंग ट्रॉफी रखी है. यह ट्रॉफी गोल्डन कलर की है. इस ट्रॉफी पर 12 लिखा है. इसके साथ ही सीजन में आए सभी कंटेस्टेंट में से जो भी विनर घोषित होगा, उसको इनाम के तौर पर 25 लाख की नकद राशि दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजेता को म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी मिल सकता है.खबर तो यहां तक भी आ रही है कि इस बार निर्माताओं ने दो विनर घोषित करने की योजना बनाई है. मेकर्स का यह प्लान दर्शकों के लिए सरप्राइज करने वाला होगा. हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. अगर ऐसा होता है, तो ये सच में ऐतिहासिक होगा.

यह भी पढ़ें : छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपित के परिजनों ने जिंदा जलाया

बता दे कि,शो के ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो वीडियो छाया हुआ है, जिसमें अरुणिता कहती नजर आ रही हैं, ‘मुझे कभी भी अपने देश के फौजियों के लिए कुछ करने का मौका नहीं मिला है. मैंने और सायली दीदी ने मिलकर एक छोटी सी कोशिश की है. हमने उनके लिए लड्डू तैयार किए हैं.’ कंटेस्टेंट की बात सुनकर हिमेश रेशमिया कहते हैं, ‘फिर तो इस लड्डू का कुछ नाम होना चाहिए, ताकि दुनिया में अगर कोई फौजी भाइयों को लड्डू खिलाए तो इस नाम से खिलाए.’ इस पर शो के होस्ट जय भानुशाली कहते हैं- इसे ‘आजादी के लड्डू.’ नाम देना चाहिए.