News Nation Logo
Banner

Indian Idol Winner : उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने पवनदीप राजन

पवनदीप राजन के नाम एक और उपलब्धि सज गई है. उन्हें उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Aug 2021, 07:33:33 PM
indion idol

Pawandeep rajan with Pushkar singh Dhami (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • इंडियन आइडल 12 के विनर हैं पवनदीप राजन
  • उत्तराखंड के चंपावत जिले के हैं पवनदीप राजन
  • उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया

 

देहरादून:

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन की किस्मत शो जीतने के बाद चमक गई है. जीत के बाद उन्हें न सिर्फ सिंगिंग के ऑफर्स मिल रहे हैं बल्कि उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। पवनदीप को उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है. एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बुधवार को पवनदीप राजन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात की फोटो शेयर की है. ब्रैंड एंबेसडर बनते ही राजन को चारों ओर  से बधाईयां मिल रही हैं.  इससे पवनदीप राजन के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। पवनदीप को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद से यहां के आम जनता के साथ-साथ राज्य सरकार भी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है।

पवनदीप को लोग इस सम्मान के लिए डिजर्विंग बता रहे है.   इंडियन आइडल 12 के पूरे सीजन में पवनदीप राजन सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे. उनकी गायिकी ने जजेज के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीता.  पवनदीप राजन की शो में अरुणिता कांजीलाल संग दोस्ती काफी चर्चा में रही. शो में दोनों का लव एंगल भी क्रिएट किया गया. पवनदीप और अरुणिता ने साफ किया कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. शो ने पवनदीप और अरुणिता के लव एंगल से खूब टीआरपी बटोरी.   अरुणिता शो की फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं सायली कांबले सेकेंड रनरअप बनीं. इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ पवनदीप को 25 लाख रुपये, ब्रैंड न्यू कार मिली.  पवनदीप राजन इंडियन आइडल के दौरान अरुणित के साथ हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर चुके हैं. फैंस को पवनदीप और अरुणिता के इस गाने के रिलीज होने का है.  

 बता दें कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हैं. उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के मशहूर गायक हैं. पवनदीप राजन ने 2015 में रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया सीजन 1' भी जीता था. बहुमुखी प्रतिभा के धनी पवनदीप राजन अच्छे सिंगर तो हैं ही, इसके अलावा वो कंपोजर और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं. इंडियन ऑइडल में जीत के बाद पवनदीप की किस्मत खुल गई है। उन्हें उत्तराखंड के साथ-साथ देश-विदेश से लगातार बधाईयां मिल रही है। 

 

First Published : 25 Aug 2021, 07:31:25 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.