logo-image

Indian Idol Season 14: इंडियन आइटल होस्ट करेंगे हुसैन, 11 साल बाद हुई शो में वापसी

पिछले कुछ सालों से आदित्य नारायण इस शो को होस्ट कर रहे थे. हुसैन आदित्य को रिप्लेस करके उनकी जगह लेने वाले हैं. 

Updated on: 21 Aug 2023, 07:14 PM

नई दिल्ली:

Hussain Kuwajerwala Comeback: टीवी का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल जल्द नये सीजन के साथ आने वाला है. इस बार शो में एक शानदार ट्विस्ट होने वाला है. इस सरप्राइज को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. जी हां, हम सबके चहेते एक्टर और होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला (Hussain Kuwajerwala) टीवी पर कमबैक कर रहे हैं. छोटे पर्दे पर गुसैन की वापसी भी धमाकेदार होने वाली है. वो इंडियन आइडल सीजन 14 को होस्ट करेंगे. इस खबर ने शो के और हुसैन के फैंस को शॉक्ड कर दिया है. सोशल मीडिया पर हुसैन कुवाजेरवाला के लिए फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

हुसैन कुवाजेरवाला काफी सालों से टीवी से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार 2018 में शो 'सजन रे फिर से झूठ मत बोले' में देखा गया था. फिर उन्होंने टीवी से दूरी बनी ली. हालांकि, वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. इस उम्र में भी हुसैन काफी हैंडसम और फिट दिखते हैं. एक्टर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग भी है. फिलहाल, एक्टर ने करीब 5 साल बाद टीवी पर वापसी का फैसला लिया है. बता दें कि, हुसैन इंडियन आइडल के पहले से ही होस्ट रहे हैं. उन्होंने 2007-12 में इस शो के कुछ शुरुआती सीजन होस्ट किए थे. फैंस को हुसैन की होस्टिंग और स्टेज अपीरियंस काफी पसंद हैं. पिछले कुछ सालों से आदित्य नारायण इस शो को होस्ट कर रहे थे. हुसैन आदित्य को रिप्लेस करके उनकी जगह लेने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fremantle India (@fremantleindia)

इंस्टाग्राम पर हुसैन के फैंस इंडियन आइडल 14 में उनकी वापसी पर काफी खुश हैं.  शो में हुसैन की वापसी पर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. एक वीडियो में जैसे ही हुसैन होस्ट के रूप में आते हैं उनका जोरदार स्वागत किया गया था. इंडियन आइडल के OG के लिए एक फैन ने लिखा, "पसंदीदा होस्ट धमाकेदार वापसी कर रहा है, ऐसा होते देखकर बहुत खुश हूं... @huseinkk ये शो देखना बंद कर दिया था वापस से चालू करना होगा."

शो में वापसी पर हुसैन ने कहा, शो के लिए मैं हर संभव प्रयास करने को तैयार हूं. मैं अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करूंगा और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी खुली बांहों से मेरा स्वागत करेंगे.''

इंडियन आइडल 14वें सीजन में जज के तौर पर श्रेया घोषाल, कुमार शानू और विशाल ददलानी नजर आएंगे. फिलहाल अलग-अलग शहरों में शो के लिए ऑडिशन हो रहे हैं. हुसैन कुवाजेरवाला टीवी के पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उन्होंने एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल 'क्योंकि सास कभी बहू थी' में लीड रोल प्ले किया था. इसके अलावा उन्होंने इंडियन आइडल, कुछ कर दिखाना है जैसे कई शोज को होस्ट भी किया है.