logo-image

'बहरे और बेरोजगार हैं वो लोग...' Indian Idol को ट्रोल करने वालों पर बुरी तरह भड़के ऋषि सिंह

सिंगर ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल को ट्रोल करने वालों के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर किया है. ऋषि ने ट्रोलर्स को बेरोजगार तक कह डाला है.

Updated on: 07 Apr 2023, 10:29 AM

नई दिल्ली:

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh: टीवी के सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल-सीजन 13' को अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता था. इस शो विनर बनने के बाद से ऋषि लगातार सुर्खियों में हैं.  19 साल की उम्र में इंडियन आइडल जैसे बड़े शो की ट्रॉफी जीतकर ऋषि ने इतिहास रच दिया था. इस बीच राइजिंग स्टार ने इंडियन आइडल को ट्रोल करने वालों के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर किया है. यहां तक कि ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल शो के ट्रोलर्स को कानों से बहने और बेरोजगार तक कह दिया.  

खुद का बैंड शुरू करेंगे ऋषि सिंह
रामनगरी अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में अपनी म्यूजिकल जर्नी और शो के बारे में खुलकर बात की थी. ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल में जाने को एक सपना सच होने जैसा बताया था. शो जीतने के बाद ऋषि सिंह ने अपना बैंड शुरू करने का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शो में जीते गए पैसो से वो अपना खुद का बैंड शुरू करेंगे.

नेगेटिव लोग शो से नहीं जुड़ पाते
वहीं सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल शो के लिए लोगों की प्रतिक्रिया और ट्रोलर्स को लेकर भी ऋषि सिंह ने खुलकर बात की. उन्होंने शो के बारे में नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को जमकर लताड़ा. ऋषि ने कहा, जो लोग शो से जुड़ा हुआ महसूस नहीं करते वो ही गंदे कमेंट और नेगेटिव बातों बोलते हैं. वहीं ज्यादातर लोग इंडियन आइडल से इमोशनली जुड़े हुए हैं वो बड़ी संख्या में हमें वोट देते हैं...हमारे लिए यही सबसे ज्यादा जरूरी है. लोग हमारे संगीत से जुड़ जाते हैं और हम और कुछ नहीं मांग सकते."

Raveena Tondon: पद्मश्री मिलने के बाद अब पैपराजी पर क्यों भड़की रवीना? जानें वजह

बेरोजगार हैं इंडियन आइडल को ट्रोल करने वाले
ऋषि सिंह उन लोगों पर भी भड़कते नजर आए जो इंडियन आइडल के जज को ट्रोल करते हैं. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने वालों जजों को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. इस पर ऋषि सिंह ने कहा, "शो में भाग लेने वाले लोग अक्सर डर जाते हैं क्योंकि वे एक बड़े मंच पर आइकॉनिक गाने गा रहे होते हैं ऐसे में जज उनको मोटिवेट करने के लिए तारीफ करते हैं. इस पर अगर कुछ लोग जजेस को ट्रोल करते हैं तो या तो वो अच्छा नहीं सुन सकते या फिर वो इस तरह के कमेंट्स करने के लिए बिल्कुल बेरोजगार हैं."

इंडिनयन आइडल विनर ने आगे कहा कि, "लोगों को यह समझना चाहिए कि एक कलाकार अपनी परफॉर्मेंस के लिए कितनी मेहनत करता है. ऐसा नहीं है कि जज नेगेटिव कमेंट नहीं करते हैं लेकिन वो एक कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने उसे बेहतर करने के लिए तारीफें करते हैं." बता दें कि, सिंगर ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल सीजन-13 ट्रॉफी के अलावा 25 लाख का विनिंग प्राइज भी जाता था.