logo-image

Indian Idol-12 के इस कंटेस्टेंट पर भड़की ऑडियंस, शो से बाहर करने की मांग

बीते हफ्ते इंडियन आइडल 12 में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर किशोर कुमार (Kishor Kumar) को ट्रिब्यूट दिया गया था. इस मौके पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) मेहमान के तौर पर शो का हिस्सा बने थे. बाद में उनकी आदित्य नारायण से जुबानी जंग हुई.

Updated on: 23 May 2021, 05:36 PM

highlights

  • शनमुखप्रिया को बाहर करने की मांग की
  • लोगों ने आदित्य नारायण को भी ट्रोल किया

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से लोग इन दिनों घरों में बंद हैं, जिस वजह से टीवी शोज को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस लिस्ट में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का भी नाम शामिल है, लेकिन इस शो से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बीते हफ्ते इंडियन आइडल 12 में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर किशोर कुमार (Kishor Kumar) को ट्रिब्यूट दिया गया था. इस मौके पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) मेहमान के तौर पर शो का हिस्सा बने थे. लेकिन बाद में उनकी आदित्य नारायण से जुबानी जंग हुई. जिसके बाद अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को ट्रोल किया जा रहा. साथ ही शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) भी कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट पर अक्षय कुमार का बड़ा बयान, इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

किशोर कुमार के बेटे अमित ने शो के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि शो के मेकर्स ने उनसे कहा था कि चाहे कोई कैसा भी परफॉर्म करे आपको उनकी तारीफ करनी होगी. अमित के इस बयान के बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित का मजाक बनाते हुए हाल के एपिसोड में आए गेस्ट कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूपकुमार राठौड़ से पूछा कि आप सच में सभी की तारीफ कर रहे हैं या आपको हमारी टीम ने ये कहने को कहा है? आदित्य के इस बयान पर लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना के बाद इस दिन से शुरू हो रही 'रामसेतु' की शूटिंग 

इसके अलावा ऑडियंस शनमुखप्रिया के सिंगिंग स्टाइल से गुस्सा है और उनका कहना है कि वह गानों को अपने स्टाइल में गाकर खराब कर देती हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की मांग है कि शनमुखप्रिया को एलिमिनेट हो जाना चाहिए. दरअसल शनिवार के एपिसोड में Shanmukhapriya ने आशीष के साथ परफॉरमेंस दी थी. इस परफॉरमेंस को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई जा रही है और कहा जा रहा है कि मंच पर खड़े होकर चिल्लाना कोई सिंगिंग टैलेंट नहीं कहलाता. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स Shanmukhapriya को इंडियन आइडल 12 से बाहर निकालने की मांग भी कर रहे हैं.