logo-image

Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ के साथ हनी सिंह ने जमाई महफिल, साथ में लगाए ठुमके

इस एपिसोड में हनी सिंह (Honey Singh) ने नेहा कक्कड़ और शो के कंटेस्टेंट्स के साथ खूब महफिल जमाई. वहीं शो के कंटेस्टेंट सवाई भाट ने अपनी गायिकी से सभी जजों का दिल भी जीत लिया

Updated on: 08 Feb 2021, 11:58 AM

highlights

  • 'इंडियन आइडल 12' में हनी सिंह अपना सॉन्ग 'सईयां जी' प्रमोट करने पहुंचे
  • हनी सिंह के साथ नुसरत भरूचाने भी शिरकत की
  • 'इंडियन आइडल 12' टीआरपी के चार्ट में भी सबसे ऊपर है

नई दिल्ली:

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शो को इन दिनों दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में फेमस रैपर हनी सिंह (Honey Singh) अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. शो में हनी सिंह के साथ नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने भी शिरकत की थी. इस एपिसोड में हनी सिंह (Honey Singh) ने नेहा कक्कड़ और शो के कंटेस्टेंट्स के साथ खूब महफिल जमाई. वहीं शो के कंटेस्टेंट सवाई भाट ने अपनी गायिकी से सभी जजों का दिल भी जीत लिया. 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) टीआरपी के चार्ट में भी सबसे ऊपर है.

रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) शो में अपने नए सॉन्ग 'सईयां जी' (Saiyaan Ji Song) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. दोनों के सामने शो के कंटेस्टेंट्स ने अपनी आवाज का भी खूब जादू चलाया. 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में कोई शास्त्रीय संगीत में पारंगत है तो किसी को इंस्ट्रूमेंट्स के साथ संगीत पेश करने में महारथ हासिल है.

यह भी पढ़ें: 'Dhaakad' की अग्नि कंगना बनीं मौत की देवी भैरवी, देखें जबरदस्त पोस्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) शो में कंटेस्टेंट सवाई भाट का गाना सुनकर काफी प्रभावित हुए. शो में सवाई भाट ने मंच पर ऐसे गाने पेश किए जिनमें देश के लोकसंगीत की महक सुनाई दे रही थी. सवाई भाट ने ऐसे जबरदस्त अंदाज में गाना गाया कि इंडियन आइडल के मंच पर बतौर मेहमान शामिल हुए रैपर यो यो हनी सिंह भी उनके दीवाने हो गए. शो के आखिर में हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने भी स्टेज पर खूब धमाल मचाया. बता दें कि 27 जनवरी को मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का नया सॉन्ग 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने के आरोप में फेमस एक्ट्रेस गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

गाने में हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी खूब जम रही है. टी-सीरीज के बैनर तले बने इस गाने को हनी सिंह (Honey Singh) और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. वहीं नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) के काम की बात करें तो हाल ही में नुसरत फिल्म 'छलांग' (Chhalang) में नजर आई थीं. इस फिल्म में नुसरत ने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.