News Nation Logo
Banner

मां बनने के बाद नेहा धूपिया के सिर पर सजा अब तीन ताज, जानिए क्यों है खास

नेहा को मिस इंडिया प्रतिभागियों की मेंटोरिंग करना पसंद है

IANS | Updated on: 15 Apr 2019, 12:43:34 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था. लेकिन, अंगद बेदी से शादी रचाने और बेटी मेहर की मां बनने के बाद उनका मानना है कि उनके सिर पर अब तीन ताज हैं. अपनी शादी के पहली सालगिरह से ठीक एक महीने पहले अभिनेत्री ने जिंदगी में आए बदलाव के बारे में खुलकर बात की.

नेहा ने पुणे में एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के लिए पश्चिमी क्षेत्र के प्रतिभागियों को जज किया. कार्यक्रम में उन्होंने बताया, "यह रोलर-कोस्टर राइड रहा है. पिछली बार मैं मिस इंडिया मेंटोर कर रही थी. मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं पत्नी और मां बनने जा रही हूं. लेकिन, मैं एक साल बाद शादी भी कर चुकी हूं और मां भी बन चुकी हूं."

नेहा ने कहा, "मैं हमेशा यह सोचती थी कि अपनी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत हूं. फिर अचानक से आपकी जिंदगी में यह सब हो जाता है, जो निश्चित रूप से आपके नजरिए से आपकी तुलना में ज्यादा अहम है. इसे बयां करना बहुत मुश्किल है. मैं अगर मां नहीं बनती तो शायद इसे कभी नहीं समझ पाती. मुझे लग रहा है कि मैं यहां प्रतिभागियों को मेंटोर करने के लिए सिर्फ मिस इंडिया के ताज के साथ नहीं आई हूं, जिसे मैंने 2002 में जीता था, बल्कि दो और ताज के साथ आई हूं..अब मेरे सिर पर तीन ताज हैं."

नेहा को मिस इंडिया प्रतिभागियों की मेंटोरिंग करना पसंद है, वह तीन साल से यह भूमिका निभा रही हैं.

First Published : 15 Apr 2019, 12:36:19 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो