logo-image

Aly Goni ने कैसे शेयर कर दिया अपना और Jasmine का बेडरूम वाला ये वीडियो !

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके जैस्मिन और अली को फैंस का बहुत प्यार मिला. ये क्यूट कपल ऑडियंस का फेवरेट बन गया था. हालांकी बिग बॉस खत्म होने के बाद भी जैस्मिन और अली की फैन फॉलोइंग बरकरार है. आपको बता दें हाल फिलहाल में अली गोनी ने अपना और जैस्मीन का बेडर

Updated on: 24 May 2021, 12:07 PM

New Delhi:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके जैस्मिन और अली को फैंस का बहुत प्यार मिला. ये क्यूट कपल ऑडियंस का फेवरेट बन गया था. हालांकी बिग बॉस खत्म होने के बाद भी जैस्मिन और अली की फैन फॉलोइंग बरकरार है. आपको बता दें हाल फिलहाल में अली गोनी ने अपना और जैस्मीन का बेडरूम का वीडियो शेयर कर दिया. जिसे जैसे ही जैस्मिन ने देखा तो वो अली पर भड़क उठीं. बता दें कि इन दिनों बहुत से लोग Runway चैलेंज ले रहे हैं और इस गाने को बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल करके अपने अंदाज में अलग-अलग वीडियो बना रहे हैं. वहीं जैस्मिन भसीन  और अली गोनी ने इस वीडियो को एक अलग ही अंदाज में बनाया है. 

वीडियो के कैप्शन में अली ने लिखा, 'बहुत सोचा कि एक अच्छे व्यू के साथ बाहर जाकर सबकी तरह पोज मारेंगे लेकिन हम दोनों आलसी हैं तो बस यही हो पाया हमसे.' इस कैप्शन के साथ अली गोनी ने बहुत सारे हंसने वाले इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स जाहिर किए हैं. वीडियो को 8 घंटे में तकरीबन 3 लाख यूजर्स द्वारा लाइक किया जा चुका है. 

जैसा की आप वीडियो में देख सकते हैं अली और जैस्मिन बेड लेटे हैं और मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में अली को कहना चाहते हैं की वो और जैस्मिन कितने आलसी हैं. तमाम सेलेब्स ने इस वीडियो पर पॉजिटिव और प्यारे कॉमेंट किए हैं वहीं ऐसा लगता है कि इस वीडियो की वजह से जैस्मिन अली से नाराज हो गई हैं.

हालांकि सबसे मजेदार हिस्सा है इस वीडियो पर जैस्मिन भसीन का कॉमेंट. जैस्मिन भसीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- तुमने मुझसे पूछे बगैर ये वीडियो पोस्ट कर दिया अली. अपनी बात लिखते हुए जैस्मिन ने एक गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया है. आपको बता दें कुछ दिन पहले जैस्मिन और अली का गाना 'तू भी सताया जाएगा' रिलीज हुआ था. इस गाने को फैंस ने बहुत पसंद किया साथ ही ये एक हिट गाना साबित हुआ. अली और जैस्मिन करीब 3 साल से दोनों रिश्ते में हैं. लेकिन बिग बॉस में इनका रिश्ता खुलकर सबके सामने भी आ चुका है.