logo-image

Hina Khan Video: कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड को किस कर बैठीं हिना खान, फैंस बोले- 'उफ्फ'

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 25 May 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

Hina Khan-Rocky Jaiswal Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉचयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) को किस करते नजर आ रहे हैं. हिना ने ऑन कैमरा रॉकी को किस करके सनसनी मचा दी है. फैंस भी कपल की बॉन्डिंग देख प्यार लुटा रहे हैं. हिना खान बुधवार (25 मई) को श्रीनगर, कश्मीर में जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद मुंबई लौटी थीं. इस दौरान एक्ट्रेस को पैप्स द्वारा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

डेनिम जींस व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक समर जैकेट में हिना खान काफी कूपल लग रही थीं. दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट से उनका बॉयफ्रेंड रॉकी उन्हें रिसीव करने आए थे. हालांकि, कपल हमेशा अपने रिलेशनशिप को पब्लिक के सामने दिखाने से डरते हैं. हिना बहुत कम अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जाती हैं. इस बीच एयरपोर्ट पर हिना और रॉकी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. 

यहां कपल ने कार में दाखिल होने से पहले एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और कैमरे के सामने किस भी किया. इतना ही नहीं हिना पहली बार रॉकी का हाथ थामे कैमरे के सामने पोज देते नजर आईं. सोशल मीडिया पर कपल का ये प्यार भरा वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. फैंस भी कह रहे हैं कि 'उन दोनों को किसी की नजर न लगे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हिना और रॉकी एक-दूसरे को लगभग 10 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों ने साथ में एक टीवी शो में काम किया था. तब सेट पर ही हिना और रॉकी की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं ये रिश्ता क्या कहलाता है के दौरान हिना और रॉकी के अफेयर की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को सीक्रेट रखना ही पसंद करती हैं. 

हाल में हिना खान जी20 शिखर सम्मेलन में शिरकत करने पहुंची थीं. गुरुवार को सोशल मीडिया पर श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम से तस्वीरें भी शेयर की थीं. यहां एक्ट्रेस व्हाइट एम्ब्रायडरी ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आईं. सोशल मीडिया पर हिना के इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था.