logo-image

Hina Khan Hospitalised: तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीर

Hina Khan Instagram: हिना खान टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर अस्पताल से एक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस टेंशन में आ गए हैं.

Updated on: 28 Dec 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Hina Khan Hospitalised: टीवी की मोस्ट पॉपुलर और स्टार एक्ट्रेस हिना खान अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपना हेल्थ अपडेट जारी किया है. इंस्टा हैंडल पर हिना खान ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिस्तर पर बैठी हैं और खिड़की की ओर निहार रही हैं. एक्ट्रेस को बीमार देख उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं. हर कोई हिना खान की तबियत के बारे में जानने को लेकर चिंतित है. 

आज 28 दिसंबर, को हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर थर्मामीटर की एक तस्वीर और अस्पताल के बिस्तर पर बैठी अपनी एक और फोटो शेयर की है. उन्होंने थर्मामीटर की तस्वीर को कैप्शन दिया, "मैंने हाई-ग्रेड बुखार की चार भयानक रातें देखी हैं. यह कम नहीं होगा. लगातार 102-103 तापमान. उफ अब कोई एनर्जी नहीं बची है. मैं और बीमार हो रही थी. #लाइफ अपडेट के लिए वे सभी जो मेरे लिए चिंतित हैं, मैं वापसी करूंगी. इंशाअल्लाह, कृपया अपना प्यार भेजें.''

हिना को अस्पताल में देख फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. एक्ट्रेस को कोई बड़ी समस्या नहीं है हालांकि, उनके लिए सिर्फ बुखार ही जानलेवा बन गया है. ऐसे में फैंस हिना खान की जल्द घर वापसी की दुआएं भेज रहे हैं. यूजर्स ने उन्हें वॉरियर और बॉस लेडी कहकर हौसला बढ़ाया है.

हिना खान हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने सुपरहिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार से घर-घर में पहचान हासिल की है. एक्ट्रेस ने इसके अलावा कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल भी प्ले किया था. हालांकि, कुछ महीनों बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. न्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 और बिग बॉस 11 जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी भाग लिया है. उन्होंने वेब-सीरीज़ डैमेज्ड 2 के दूसरे सीज़न में भी शानदार काम किया था.