logo-image

Harshvardhan-Sanjeeda Dating: पति से तलाक के बाद हर्षवर्धन के प्यार में पड़ीं संजीदा, वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

संजीदा शेख ने हर्षवर्धन के साथ 'तैश' में साथ में काम किया था. वहीं से दोनों के बीच गहरी दोस्ती होने की खबरें आने लगी थीं. 

Updated on: 13 Jul 2023, 09:48 AM

नई दिल्ली:

Harshvardhan Rane-Sanjeeda Sheikh Dating: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और 'सनम तेरी कसम' एक्टर हर्षवर्धन राणे डेटिंग खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. कपल की वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हुईं इन तस्वीरों में हर्षवर्धन और संजीदा कोजी होते दिख रहे हैं. कपल को रोमांटिक होता देख हर कोई दंग रह गया. पति आमिर अली के साथ तलाक के बाद संजीदा मूव-ऑन कर गई हैं. हालांकि, लंबे समय से संजीदा औऱ हर्षवर्धन अपने रोमांस की अफवाहों को नकारते रहे हैं. अब इन तस्वीरों ने इनकी डेटिंग को कंफर्म कर दिया है. 

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को तलाक के बाद आखिरकार दूसरा प्यार मिल गया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. खबर है कि हर्षवर्धन और संजीदा गुजरात के गिर में जंगल सफारी एंजॉय करने गए थे. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग इसकी तस्वीरें शेयर की थीं. संजीदा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जीप में बेटी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

पति संग तलाक के बाद संजीदा शेख जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. वो बॉलीवुड के फेमस एक्टर हर्षवर्धन के साथ जिंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कपल की वेकेशन फोटोज वायरल हैं. ये फोटो कपल ने अलग-अलग समय पर शेयर की हैं लेकिन फैंस ने तार से तार जोड़कर दोनों के बीच रोमांस को कंफर्म कर लिया है. संजीदा ने जिस जंगल सफारी की फोटोज शेयर की हैं वैसी ही फोटोज हर्षवर्धन के इंस्टा अकाउंट पर भी मौजूद हैं. तस्वीरें देखने के बाद ऐसा लगता है कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

संजीदा शेख की बात करें तो उन्होंने हाल में एक्टर और एक्स हसबैंड आमिर अली से तलाक लिया है. टीवी के सबसे चेहेते कपल के तलाक पर फैंस भी शॉक्ड रह गए थे. बहरहाल, संजीदा शेख एक बच्ची की मां हैं और सिंगल मदर के तौर पर उसे अकेले पाल रही हैं. वर्किंग होने के साथ-साथ संजीदा लगातार फिल्में और ओटीटी पर एक्टिव हैं. वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंदी' वेब सीरीज में नजर आएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में संजीदा ने हर्षवर्धन राणे के साथ अफेयर की अफवाहों पर खास टिप्पणी नहीं की थी. उन्होंने इसे अफवाह कहकर इनकार कर दिया था. संजीदा शेख ने हर्षवर्धन के साथ 'तैश' में साथ में काम किया था. वहीं से दोनों के बीच गहरी दोस्ती होने की खबरें आने लगी थीं.