logo-image

रात 9 बजे प्रसारित होगा खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का ग्रैंड प्रीमियर, यहां जानें शो से जुड़ी सभी बातें

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की शूटिंग यूरोप के बेहद ही खूबसूरत देश बुल्गारिया में हुई है.

Updated on: 22 Feb 2020, 06:14 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस ग्रैंड प्रीमियर के प्रसारण की जानकारी दी. इस बार भी बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही इस शो को होस्ट करेंगे. खतरों के खिलाड़ी का यह 10वां सीजन है, जो आमतौर पर बिस बॉस के खत्म होने के बाद शुरू होता है.

ये भी पढ़ें- स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी सनी लियोनी

अपने खतरनाक और हैरतअंगेज स्टंट्स के लिए मशहूर इस टीवी शो में हमेशा की तरह इस बार भी काफी चर्चित चेहरे दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 10 में अदा खान, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, बलराज स्याल, अमृता खानविलकर, रानी चटर्जी और धर्मेश येलांडे बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेंगे. इस बार इस शो की शूटिंग यूरोप के बेहद ही खूबसूरत देश बुल्गारिया में हुई है.

ये भी पढ़ें- गर्मियों में महिलाओं को ट्राई करने चाहिए ये टॉप 5 लॉन्जरी ट्रेंड्स

प्रतियोगियों ने पिछले साल अगस्त में इस शो के लिए शूटिंग की थी. छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाले इस खास शो को टीवी के अलावा मोबाइल फोन पर भी देखा जा सकता है. दर्शक खतरों के खिलाड़ी शो को जियो टीवी, कलर्स टीवी ऐप सहित तमाम प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.