logo-image

'मेरे बाल खींचे और बॉयफ्रेंड को भी पीटा...'Gori Nagori ने सुनाई हमले की आपबीती

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट गौरी नागौरी राजस्थान और हरियाणा की फेमस डांसर हैं.

Updated on: 28 May 2023, 02:03 PM

नई दिल्ली:

Gori Nagori Attacked: राजस्थान की स्टेज डांसर और बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट गौरी नागौरी पर हाल में हमला हुआ था. नागौरी के साथ उनके जीजा और परिवार के सदस्यों ने ही मारपीट की थी. इस हमले का एक वीडियो नागौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब मीडिया के सामने आकर गौरी नागौरी ने इस घटना की आपबीती बयां की है. उन्होंने बताया कि किस तरह लोगों ने उनक बॉयफ्रेंड और बाउंसर को पीटा. जब नागौरी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके भी बाल खींचे गए. इस घटना से नागौरी अभी तक गहरे सदमे में हैं. 

रिश्ते के जीजा ने की मारपीट
'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट गौरी नागौरी राजस्थान और हरियाणा की फेमस डांसर हैं. वो स्टेज शो पर परफॉर्म करती हैं. इंस्टाग्राम पर गौरी ने अपने साथ मारपीट होने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि उनकी बहन के पति यानी जीजा ने उनके साथ मारपीट की थी. इस घटना पर अब गौरी नागौरी का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. 

'बॉयफ्रेंड को पीटा मेरे बाल खींचे'
एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गौरी नागौरी ने घटना का आंखों देखा हाल बयां किया है. उन्होंने बताया कि, वो अपने बयफ्रेंड सनी चौधरी के साथ 22 मई को राजस्थान के किशनगढ़ में अपनी छोटी बहन यास्मीन की शादी अटेंड करने गई थीं. हम सब बहुत खुश थे और विदाई की तैयारी कर रहे थे. मेरा बॉयफ्रेंड सनी और उसके दोस्त डीजे पर डांस कर रहे थे. मैं उन्हें विदाई के लिए बुलाने गई थी. पता नहीं मेरे जीजा को क्या हुआ वो सनी के साथ झगड़ा करने लगे. जुबानी लड़ाई ने भयानक मोड़ ले लिया और वो मेरे बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट करने लगे. मेरे कुछ बॉडीगार्ड और बाउंसर को भी पाटा गया. इतना ही नहीं जब मैं इस सबमें बीच-बचाव करने गईं तो लोगों ने मेरे बाल खींचे और बुरी तरह मारा. 

गौरी ने कहा कि इस घटना से मैं अभी तक गहरे सदमे में हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा आखिर ये सब क्यों हुआ और मेरे साथ ऐसा क्यों किया गया..? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official_Gori_Nagori (@real_gorinagori)

गौरी नागौरी ने यह भी बताया कि हमले के बाद वो लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने गई थीं. वहां मौजूद पुलिस सिपाहियों ने उन्हें कई घंटे थाने में बैठाए रखा. एक सिपाही ने उनके साथ सेल्फी ली और मामला को घरा का मैटर कहकर रफा-दफा करने की बात कही.