logo-image

Gauhar Khan: फ्लाइट में चोरी हो गई गौहर खान की ये खास चीज, दर्ज करवाई शिकायत

गौहर खान टीवी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया है.

Updated on: 21 Sep 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विनर और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दुबई का सफर किया था, लेकिन गौहर के लिए ये जर्नी बुरी यादों से भर गई है. उन्होंने एक एयरलाइन कंपनी के साथ समस्याओं का सामना करने के बारे में खुलासा किया है. हाल में मां बनीं गौहर ने ट्विटर पर बताया कि दुबई से मुंबई लौटते समय उनके साथ चोरी हो गई. कोई एक्ट्रेस के लग्जरी सनग्लासेस चुरा ले गया. गौहर ने ट्विटर के लिए इसकी शिकायत भी दर्ज की है. 

गौहर ने अपने सोशल अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया और पोस्ट में फ्लाइट कंपनी को टैग किया है. एक्ट्रेस ने कंपनी से अपनी खास चीज की चोरी की शिकायत करते हुए उन्हें चेक करने के लिए कहा. गौहर को जो सनग्लासेस फ्लाइट कंपनी ने मुहैया करवाए थे वो उनके नहीं थे. ऐसे में उन्हें शिकायत करनी पड़ी. गौहर ने लिखा ये उनके लिए काफी निराशाजनक था और उन्होंने फोन किया था लेकिन उनके डेस्क से किसी ने भी उनके कॉल या ईमेल का जवाब नहीं दिया.

गौहर ने ट्वीट किया और लिखा,  “@अमीरात, कल आपकी फ्लाइट ek508 से मेरे महंगे सनग्लासेस चोरी हो गए हैं. दुबई से मुंबई, जब मैं उतरी तो यह फ्लाइट में ही रह गया था, मैंने तुरंत भारतीय ग्राउंड स्टाफ को सूचित किया, उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी 9j की सीट की जेब पर एक जोड़ी चश्मे मिले, लेकिन मुझे हैरानी इस बात की हुई कि जो सनग्लासेस उन्होंने मुझे लाकर दिए वो मेरे नहीं थे. मैंने आपके हेल्पलाइन नंबर पर कई बार फोन किया और सबूत के साथ ईमेल भी भेजे, कोई जवाब नहीं... कृपया चोर का पता लगाएं क्योंकि आपकी प्रतिष्ठित एयरलाइन में कैमरे हैं जो सेवाओं के लिए भारी रकम वसूलती है.'' 

गौहर खान टीवी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया है. जैद दरबार के साथ शादी के बाद गौहर अब लाइम-लाइट से दूर ही रहती हैं.