logo-image

Gauhar Khan Baby: गौहर खान ने दिखाई बेटे की पहली झलक, नाम भी कर दिया रिवील

'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान ने 10 जून इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ फोटोज शेयर कीं. उन्होंने दो प्यारी तस्वीरों के साथ अपने बेटे के नाम का खुलासा किया.

Updated on: 10 Jun 2023, 09:18 PM

नई दिल्ली:

Gauhar Khan Baby Name: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान हाल में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. इस मौके पर पति जैद दरबार के साथ एक्ट्रेस मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अब गौहर खान ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करके बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया. इन तस्वीरों में गौहर का बेबी बेहद क्यूट लग रहा है. साथ ही कपल ने इस मौके पर बेटे का नाम भी रिवील किया है. 

'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान ने 10 जून इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ फोटोज शेयर कीं. उन्होंने दो प्यारी तस्वीरों के साथ अपने बेटे के नाम का खुलासा किया. फोटोज में न्यू मॉमी गौहर 1 महीने के बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. साथ में उनके पति जैद दरबार भी हैं. दोनों बच्चे को दुलार करते दिख रहे हैं. न्यू पेरेंट बेबी को देख मुस्कुरा रहे हैं. 

गौहर ने कैप्शन में लिखा कि वे अपने 1 महीने के जन्मदिन पर अपने बेटे का नाम प्रकट करने के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. गौहर ने अपने बेटे का नाम "ज़हान" रखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, "हमारा ज़हान...माशा अल्लाह इसके जन्म के 1 महीने बाद... हम अपने छोटे बच्चे के नाम का खुलासा कर रहे हैं. आपके प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद, बेटे के लिए आपका आशीर्वाद और दुआएं बनी रहनी चाहिए. हमारी नन्ही जान के लिए प्राइवेसी का ध्यान रखें. वह भी आपको अपना प्यार भेज रहा है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर की इस पोस्ट पर कई टीवी सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी. एक्ट्रेस माही विज ने लिखा "हेलो माय प्रिंस", सौंदर्या शर्मा ने कमेंट किया "कपकेक", और सोफी चौधरी ने कहा "मशाअल्लाह" 

इसके अलावा गौहर और जैद के फैंस भी बेटे की झलक देख उसकी क्यूटनेस पर मर-मिटे. एक यूजर ने लिखा, "मा शा अल्लाह, अल्लाह हमारे ज़ेहान को खैर बख्से. एक और यूजर ने लिखा- बहुत क्यूट है भगवान इसे लंबी उम्र का आशीर्वाद दे."