logo-image

Gauhar Khan Godh bharai: गोदभराई में कितनी खूबसूरत लगी थीं गौहर खान, सामने आईं थ्रोबैक फोटोज

एक्ट्रेस ने बच्चे के जन्म के बाद ये अनदेखी तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल खुश कर दिया है. फोटोज में उनके पति जैद दरबार भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Updated on: 10 Jul 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Gauhar Khan Godh bharai: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की न्यू मॉमी गौहर खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिलहाल मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. हाल में गौहर ने एक बेटे को जन्म दिया है. पति जैद दरबार के साथ गौहर अपने पहले बच्चे की मां बनी हैं.. सोशल मीडिया पर कपल अपने बेबी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल में गौहर ने अपनी गोदभराई से जुड़ी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गौहर खान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

इंस्टाग्राम पर गौहर खान ने अपनी गोदभराई की फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर का शरारा पहने बेहद प्यारी लग रही थीं. इस लुक को गौहर ने रेड फ्लोरल जूलरी से कंप्लीट किया था. गले में हैवी नेकलेस से लेकर मांगटीका और कमरबंद और बाजूबंद पहने गौहर बला सी खूबसूरत लग रही थीं. साथ में एक्ट्रेस की मिलियन डॉलर स्माइल इस लुक में चार चांद लगा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

अपनी गोदभराई में गौहर खान फैमिली के साथ चिल करते नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बच्चे के जन्म के बाद ये अनदेखी तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल खुश कर दिया है. फोटोज में उनके पति जैद दरबार भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए गौहर ने अपनी जूलरी डिजाइनर और फैमिली मेंबर्स को धन्यवाद कहा है. 7 महीने की प्रेग्नेंसी में गौहर काफी ग्लो कर रही थीं. यूं भी इंस्टाग्राम पर जैद दरबार और गौहर प्रेग्नेंसी से जुड़े फनी वीडियो शेयर करते हैं. 

गौहर खान ने हाल में 10 मई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम की घोषणा करते हुए बताया था कि उन्होंने बच्चे का नाम जहान रखा है. गौहर के अलावा टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और सना खान भी हाल में मां बनी हैं.