logo-image
लोकसभा चुनाव

Gauhar Khan Vote: गौहर खान को नहीं डालने दिया गया वोट...गुस्से में छोड़ दिया बूथ, देखें VIDEO

Mumbai Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है.

Updated on: 20 May 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Gauhar Khan Angry During Voting: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आज 20 मई, 2024 को मुंबई में चौथे चरण के मतदान में हिस्सा लिया. कई मशहूर हस्तियां अपने पसंदीदा राजनीतिक दल के लिए मतदान करते नजर आए. मीडियाकर्मी भी स्टार्स को पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए जाते समय कैप्चर करने से पीछे नहीं हटे. फिल्म के अलावा टीवी स्टार्स ने भी आज अपने वोट डाले. इनमें दीपिका सिंह, श्रद्धा आर्या और नकुल मेहता सहित अन्य लोगों ने मतदान किया. एक्ट्रेस गौहर खान भी वोट डालने गई थीं लेकिन वो अचानक गुस्से में तिलमिला गई. एक्ट्रेस को मतदान केंद्र पर एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से वह अपना वोट नहीं डाल पाईं. 

लिस्ट में नहीं था गौहर का नाम 
गौहर खान अपनी मां के साथ वोट देने के लिए बूथ पर पहुंची थीं. हालांकि, जल्द ही वह यह कहते हुए परिसर से बाहर आ गईं कि चीजें ठीक से व्यवस्थित नहीं हैं. जैसे ही वह अपनी कार में निकलीं, उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी रिकॉर्ड कीं और दर्शकों को बताया कि वास्तव में उनके साथ क्या हुआ था. उन्होंने कहा कि उनका नाम मतदाता सूची में नहीं है. उन्होंने उल्लेख किया कि यह देखना कितना निराशाजनक है कि अन्य लोग कई साल पहले बिल्डिंग छोड़ चुके हैं उनके नाम सूची में थे लेकिन उनका नाम गायब था.

बूथ से गुस्से में बाहर निकल आईं
एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह अव्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पोलिंग बूथ से बाहर निकल रही हैं. हालांकि, अंदर की बात ये है कि गौहर खान को वोटर आईडी न होने के कारण  नहीं डालने दिया गया. एक्ट्रेस ने आधार कार्ड से वोट डालने की मांग की थी. उनके पास जरूरी दस्तावेजों की कमी थी. 

अपनी चिंताओं को संबोधित करते हुए, बिग बॉस फेम गौहर ने चुनाव आयोग और अन्य अधिकारियों से मामले को देखने और देश के नागरिकों को उनके आधार कार्ड के आधार पर मतदान करने की अनुमति देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि हर सरकारी या कानूनी प्रक्रिया के लिए आधार कार्ड वैध है, इसलिए इसे मतदान के लिए भी वैध होना चाहिए। अभिनेत्री ने वोट न डाल पाने पर निराशा जताई है.