logo-image

TV की इन बहुओं ने लगाया हॉटनेस का तड़का, वायरल हो रही हैं ये PHOTOS

वैसे तो अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, लेकिन टीवी की बहुएं भी अब इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं.

Updated on: 15 Jan 2019, 04:42 PM

मुंबई:

वैसे तो अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, लेकिन टीवी की बहुएं भी अब इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. हिना खान से लेकर निया शर्मा तक, इन अभिनेत्रियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप भी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

हिना खान (Hina Khan)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस आज भी बेहद पॉपुलर हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं, जिसमें उनके स्टाइल से हर कोई काफी इंप्रेस है.

ये भी पढ़ें: अब पाकिस्तान में भी रिलीज होगी अनुपम खेर की The Accidental Prime Minister, सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी

सारा खान (Sara Khan)

'विदाई' सीरियल से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सारा खान अक्सर विवादों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लिप सर्जरी कराई है, जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza)

क्रिस्टल डिसूजा भी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी बिकनी फोटो पोस्ट की थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

फैशन के मामले में रुबीना दिलैक किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. पिछले साल अपनी शादी की वजह से वह चर्चा में थीं.

View this post on Instagram

💕 @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

आशका गोराडिया (Aashka Goradia)

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी फोटो पोस्ट की है. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

Beach Captions please... 🌊 🏝 #beach I say!! . . 📷 @ibrentgoble

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on