logo-image

Bigg Boss में शामिल होने को लेकर ज्वाला गुट्टा ने दिया बयान,कहा..

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है

Updated on: 27 May 2019, 09:13 AM

नई दिल्ली:

भारत की पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिसके अनुसार वे टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलुगु संस्करण के तीसरे सीजन में हिस्सा ले सकती हैं. उन्होंने उन रिपोर्ट्स को ट्वीट कर खारिज कर दिया जिनके अनुसार इस शो में आने के लिए उनसे संपर्क किया गया है. शो की मेजबानी नागार्जुन कर सकते हैं.

ज्वाला में ट्वीट किया, "नहीं 'बिग बॉस' मैं नहीं कर रही. सभी गलत अफवाहें हैं." जिससे यह तो साफ है कि ज्वाला इस शो में भाग नहीं ले रहीं हैं और यह महज एक अफवाह है. इस शो में मेजबान के तौर पर नागार्जुन दिख सकते हैं. खेल के क्षेत्र में स्थापित होने के बाद ज्वाला ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई. उन्होंने साल 2013 में आई तेलगू फिल्म 'गुंडे जारी गल्लनथायिंडे' में काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है और इस लिस्ट में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज के नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलेब्रिटीज ही शामिल होंगे कोई सामान्य शख्स शामिल नहीं किया जाएगा. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इस शो की टीआरपी हर सीजन के साथ घटती चली आ रही है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक माही विज, जय भानुशाली और विवेक दहिया को इस शो के लिए एप्रोच किया गया है. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया टीवी पर अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा बटोर चुके हैं. इन लोगों के अलावा जाने-माने टीवी शो 'बेहद' की एक्ट्रेस अनेरी वजानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. 

इसके अलावा एशिया की सबसे सेक्सी अभिनेत्री का खिताब हासिल कर चुकीं अभिनेत्री निया शर्मा को भी बिग बॅास का प्रस्ताव मिल चुका है. टीवी की कई शोज में स्ट्रॉन्ग महिला के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री अंचित कौर के भी पास ऑफर है. 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग यानी शीजेन खान को बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था. इस सबके अलावा अभिनेत्री एवलिन शर्मा, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया और अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी को भी बिग बॉस का बुलावा गया है. हालांकि अभी किसी भी सेलेब्रिटी की तरफ से फाइनली हां नहीं कहा गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)