logo-image

'फिरंगी' एक्ट्रेस इशिता दत्ता महसूस करती हैं कपिल शर्मा शो की कमी

कपिल को प्रसिद्धि उनके कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' से मिली थी।

Updated on: 21 Nov 2017, 02:59 PM

मुंबई:

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' में प्रमुख भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा का टेलीविजन शो बहुत पसंद था। वह इसकी कमी महसूस कर रही हैं।

इशिता ने एजेंसी से कहा, 'हम सभी जानते हैं कि कपिल बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। वह लोगों को हंसाने से कभी नहीं थकते। कैमरे से अलग भी वह ऐसे ही हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात मैंने यह देखी है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।'

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: दीपिका का सिर काटकर लाने पर ट्विंकल ने ली चुटकी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इन दिनों, जब हम विभिन्न स्थानों पर अपने फिल्म के प्रचार के लिए जाते हैं तो देखते हैं कि दर्शक उन्हें सुपरस्टार की तरह मानते हैं। वह कहते हैं कि वे उन्हें पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं और काफी याद करते हैं। मैं भी 'कपिल शर्मा शो' की कमी महसूस करती हूं क्योंकि हमारी व्यस्त जिंदगी में यह शो तनाव दूर करने का जरिया था।'

'फिरंगी' इस शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें अभिनेत्री एक ग्रामीण लड़की के किरदार में हैं। इसके पहले कपिल की 'किस किस को प्यार करूं' रिलीज हो चुकी है। फिल्म लोगों को पसंद आई थी। 

कपिल को प्रसिद्धि उनके कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' से मिली थी। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने पर कपिल शर्मा ने अपनी टीम और सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े पर खुल कर अपनी बात रखी। कपिल ने कहा कि वह सुनील से बेहद प्यार करते है और उनके बीच कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने राजकुमार राव पर साधा निशाना, दिया करारा जवाब