logo-image

Erica Fernandes ने छोड़ा टीवी? बोलीं थक गई बहू-बेटी वाले रोल करते-करते

छोटे पर्दे की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बहुत जल्द 'द हंटिंग' नाम से आ रही फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 01:54 PM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बहुत जल्द 'द हंटिंग' नाम से आ रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही एरिका ने छोटे पर्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. टीवी में काम से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को लेकर एरिका ने बताया कि बतौर एक्टर उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ता है. जब एरिका से पूछा गया कि टीवी पर उनके शो काफी पॉपुलर रहे हैं तो क्या वह टीवी पर वापसी की कोई प्लानिंग कर रही हैं तो उन्होंने कहा, मैं यह नहीं देखती कि प्रोजेक्ट टीवी पर होगा या OTT पर...मैं बस ये देखती हूं कि ये कैसा है. टीवी पर मैं वही घिसे-पिटे रोल करती आई हुई...बहू और बेटी बनकर...वो सारी चीजें मैं कर चुकी हूं. जब मैं कुछ अलग करूंगी तभी लोग मुझे अलग अंदाज में देखेंगे.

लगातार मिल रहे ऑफर्स पर बोलीं एरिका

टीवी एक्टर के साथ यही होता है. उन्हें अलग नजर से दखा जाता है कि वो सिर्फ टीवी ही कर सकते हैं...लेकिन अब जब मुझे मौका मिला है और स्क्रिप्ट भी अच्छी मिली है तो मैं कर रही हूं...हमें बस मौके की जरूरत होती है. इस आने वाली फिल्म में आप मुझे देखेंगे तो अलग अंदाज में पाएंगे. मुझे देखकर ये नहीं कहेंगे कि ये बहू का रोल करती थी.

बिजनेस वुमेन हैं एरिका

बता दें कि टीवी शो करने के अलावा एरिका अपना काम भी संभालती हैं. उनकी कंपनी फिल्में प्रोड्यूस करने से लेकर इवेंट मैनेजमेंट तक सब कुछ करती है. एरिका कहती हैं कि मुझे किसी तरह की लिमिट पसंद नहीं इसलिए मैं काम में भी वही आइडिया फॉलो करती हूं. टीवी पर सीधी सादी लड़की का किरदार निभाने वाली एरिका बताती हैं कि असल जिंदगी में भी वह कुछ इसी तरह की हैं. उन्हें घर पर रहना पसंद है और अपना घर और काम दोनों साथ में बखूबी मैनेज करना जानती हैं.