News Nation Logo
Banner

'नागिन 2' को पछाड़ कर एकता कपूर का ये सीरियल बना देश का नंबर वन शो

टीवी शोज की टीआरपी की दौड़ में इन दिनों एकता कपूर के सीरीयल कुमकुम भाग्य ने बाजी मारते अव्वल स्थान हासिल किया है, वहीं नागिन-2 अब एक पायदान नीचे उतर गया है।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 13 May 2017, 07:47:13 AM
'नागिन 2' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीएआरसी यानी ब्रॉडकास्ट आडिएंस रिसर्च काउंसिल ऑफ इंडिया की 18 सप्ताह की रिपोर्ट ने टीवी की दुनिया में खलबली मचा दी है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया, तो आपको बता दें पिछले साल से छोटे पर्दे पर पहले नंबर पर ​काबिज 'नागिन 2' का खुमार दर्शकों के सिर से उतर गया है।

टीवी शोज की टीआरपी की दौड़ में इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' ने बाजी मारते अव्वल स्थान हासिल किया है, वहीं 'नागिन 2' अब एक पायदान नीचे उतर गया है।

और पढ़ें: OMG! तैमूर की मम्मी करीना कपूर इस फोटोशूट में कितनी क्यूट लग रही हैं, देखें तस्वीरें

खबरों की मानें तो शो की टीआरपी गिरने का सबसे बड़ा कारण इसकी उबाऊ पटकथा को माना जा रहा है। 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा और अभि की मिलन भरी यादों के साथ ही अभि और नताशा की शादी का जिक्र चल रहा है।

और पढ़ें: चिकनी चमेली कैटरीना कैफ जल्द आ रही हैं हिन्दोस्तान को ठगने

इसके साथ ही तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है, 'अमूल सा रे गा मा पा' ने चौथा नंबर हासिल किया है। वहीं विवियान डिसूजा और रुबीना दिलाइक का शो 'अस्तित्व एक एहसास' इस सूची में पांचवें स्थान पर अपना स्थान बनाए हुए है।

वहीं चैनलों की बात करें तो इस सूची में स्टार प्लस नंबर एक पर है, कलर्स दूसरे नम्बर, जी टीवी तीसरे नम्बर, सब टीवी चौथे नम्बर और सोनी एंटरटेनमेंट पांचवें नम्बर पर है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2017, 07:20:00 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.