logo-image

Naagin 6 promo out: देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को खत्म करने आ रही है नागिन

दिखाए गए टीजर में एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन इस बार बड़े ही अलग अंदाज में नजर आने वाली है. 

Updated on: 19 Jan 2022, 04:05 PM

नई दिल्ली :

टीवी जगत में लोगों का सबसे पसंदीदा शो नागिन एक बार फिर से दर्शकों के लिए वापस लौट आया है. एकता कपूर द्वारा निर्देशित यह सीरियल हर घर की पहली पसंद है. नागिन दर्शकों का इतना लोकप्रिय शो है कि शो के निर्माता एकता कपूर ने अब तक इसके पांच सीजन होस्ट कर दिए हैं, और अब इसका छटवां सीजन भी लॉन्च होने जा रहा है. आपको  बता दें कि शो का टीजर लॉन्च हो चुका है. जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दिखाए गए टीजर में एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन इस बार बड़े ही अलग अंदाज में नजर आने वाली है. 

नागिन 6 (Naagin 6 NEW PROMO) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नागिन की धमाकेदार एंट्री होते हुए दिखाई जा रही है.इस वीडियो को कलर्स के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन दिया गया है- ‘देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को ही खत्म करने आ रही है नागिन फिर से एक बार.’

इस बार ना नागिन बदला लेने के लिए आ रही है और ना ही अपने प्यार के लिए बल्कि इस बार वो देश को बचाने के लिए आ रही है. जी हां, इस बार शो का पूरा कॉन्सेप्ट ही बदला हुआ है. प्रोमो देख हैरान कर देने वाली बात ये है कि नागिन 6 इन बार जहर को खत्म करने के लिए जन्म लेने वाली है.कलर्स ने सोशल मीडिया के जरिये  नागिन 6 का प्रोमो रिलीज किया है. शो की लीड एक्ट्रेस कौन है उसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल, चेहरा छिपाए दिखे एक्टर

इस बार की नागिन एक खरतनाक वायरस से देश को बचाने वाली है, जो पड़ोसी मुल्क से आया है. नागिन 6 के टीजर पर लोग अपनी अलग- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ टीजर को ट्रोल कर रहे हैं. खैर अब देखना यह है कि आने वाले शो में क्या होता है.