logo-image
लोकसभा चुनाव

'पता नहीं लड़का है या लड़की', शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली है ये टीवी एक्ट्रेस

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी अनाउंस करने का तरीका बाकी सेलेब्स से बिल्कुल अलग नजर आया.

Updated on: 14 Jun 2024, 06:33 PM

नई दिल्ली:

Drashti Dhami Pregnant: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी प्रेग्नेंट हैं. दृष्टि ने साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी और शादी के 9 साल बाद वह मां बनने जा रही हैं. उन्होंने अपने पति नीरज खेमका के साथ सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर कर एक खास अंदाज में ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी अनाउंस करने का तरीका बाकी सेलेब्स से बिल्कुल अलग नजर आया. वहीं दृष्टि ने बताया कि उनकी ड्यू डेट अक्टूबर 2024 है. इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस और सेलेब्स बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

खासस अंदाज में दी गुड न्यूज

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कपल एक पोस्टर को पकड़े नजर आ रहे हैं, जिसमें लिखा गया, 'गुलाबी हो सकता है, नीला भी हो सकता है. हम बस इतना जानते हैं कि हम नियत समय पर हैं! अक्टूबर 2024.' वीडियो को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत दूर नहीं, गैलेक्सी में एक छोटा सा रिबेल हमारी क्रेजी ट्राइब में शामिल हो रहा है. कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, कैश और फ्रेंच फ्राइज भेजें.' वीडियो में दृष्टि और नीरज दोनों सफेद टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए हैं. नीरज की टीशर्ट पर लिखा है, 'पापा इन द मेकिंग' और दृष्टि की टीशर्ट पर लिखा है, 'मम्मा इन द मेकिंग'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

एक्ट्रेस को मिल रही बधाई

दृष्टि धामी ने जैसे ही ये न्यूज शेयर की उन्हें फैन्स और फ्रेंड्स दोनों की ओर से बधाई मिलना  शुरू हो गया है. एक्टर विक्रांत मैसी ने लिखा, 'बहुत बहुत शुभकामनाएं आप दोनों को.' हिना खान ने लिखा, 'बहुत बहुत बधाई हो आप दोनों को.' अनीता हसनंदानी, करण टेकर, सुरभि चंदना, अंकिता लोखंडे, करण वी ग्रोवर, करण वाही, दिशा परमार, सुरभि ज्योति और अदिति शर्मा ने भी बधाई दी है. बता दें, दृष्टि धामी ने कई टीवी शो में काम किया है, जिनमें एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल, गीत हुई सबसे पराई और मधुबाला जैसे फेमस टीवी सीरियल्स का नाम शामिल है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दृष्टि धामी आखिरी बार वेब सीरीज 'दुरंगा' में गुलशन देवैया के साथ नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh death anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए अभिषेक कुमार, एक्टर की याद में लिखा नोट