News Nation Logo
Banner

सास-बहू वाले एंटरटेनमेंट शो नहीं बल्कि दूरदर्शन का ये शो बटोर रहा है सबसे ज्यादा दर्शक, लड़ रहा है सामाजिक बुराइयों के खिलाफ

इसमें भ्रष्टाचार, सेक्स एजुकेशन, भ्रूण हत्या, हैरेसमेंट और पितृसत्ता जैसे तमाम मुद्दों को उठाया जाता है।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 28 Mar 2017, 05:07:50 PM
मैं भी कुछ कर सकती हूं टीवी शो (फाइल फोटो)

मैं भी कुछ कर सकती हूं टीवी शो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इन दिनों दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले एक सीरियल ने रिकॉर्ड बना लिया है। इस शो का नाम 'मैं कुछ भी कर सकती हूं' है। अंग्रेजी दैनिक 'मिड डे' की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक 400 मिलियन यानी 4 करोड़ लोग इस सीरियल को देख चुके हैं।

जानाकारी के अनुसार, यह सीरियल सास-बहू या किसी मेलोड्रामा से दूर सामाजिक बुराइयों पर आधारित है। इस शो को फिरोज खान ने निर्देशित किया है। इसमें भ्रष्टाचार, सेक्स एजुकेशन, भ्रूण हत्या, हैरेसमेंट और पितृसत्ता जैसे तमाम मुद्दों को उठाया जाता है।

क्या है कहानी?

ये भी पढ़ें: 'मेरी प्यारी बिंदु' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना की हम यार नहीं' हुआ रिलीज

इस सीरियल में स्नेहा नाम की डॉक्टर है, जो सामाजिक बुराइयों से लड़ रही है। वह गांव की महिलाओं को उनका हक दिलाने के लिए समाज से लड़ती है। इसके साथ ही अन्य कई मामलों पर अपनी आवाज उठाती है, जो महिलाओं या लड़कियों के खिलाफ होते हैं।

दर्शकों के लिए टोल फ्री नंबर

'मैं कुछ भी कर सकती हूं' की सबसे खास बात यह है कि अपने फैंस के लिए एक टोल फ्री नंबर भी दिया है। इस नंबर पर व्यूअर्स अपना फीडबैक भी दे सकते हैं। यही नहीं, अपने आसपास हो रहे अत्याचार के बारे में भी बता सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गर्मी में धूप, उमस, प्रदूषण से बालों और त्वचा का ऐसे रखें ख्याल

बता दें कि टीवी पर सबसे ज्यादा क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल देखा गया। इसके बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इसकी जगह ले ली। मैं भी कुछ कर सकती हूं छोटे पर्दे का ऐसा शो है, जिसने इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।

ये भी पढ़ें: जानें क्यों जडेजा अब दोनों हाथों से करेंगे तलवारबाजी, ये क्या कह गये मैन ऑफ द सीरीज़

First Published : 28 Mar 2017, 04:48:00 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×