News Nation Logo

VIDEO: रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट होगा 'श्री कृष्णा'

रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) के बाद दूरदर्शन पर दर्शकों का फेवरेट एक और प्रोग्राम 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) भी री-टेलीकास्ट होने वाला है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Apr 2020, 01:14:46 PM
shri krishna

दूरदर्शन शो श्री कृष्‍णा (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के दौरान हुए लॉकडाउन में सभी दूरदर्शन पर अपने-अपने फेवरेट पुरानी शोज को देखकर अपनी यादों को ताजा कर रहे हैं. दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हो रहे इस धारावाहिकों की वजह से इसकी टीआपी (TRP) में भी भारी इजाफा हुआ है. रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) के बाद दूरदर्शन पर दर्शकों का फेवरेट एक और प्रोग्राम 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) भी री-टेलीकास्ट होने वाला है. इस बात की जानकारी प्रसार भारती ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने Video शेयर करते हुए दी चीन को 'चेतावनी'

प्रसार भारती ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस शो का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'जल्द आ रहा है श्री कृष्णा डीडी नेशनल पर'. इसके साथ ही प्रसार भारती की तरफ से हैशटैग स्टे होम का भी इस्तेमाल किया गया है. 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) के रिपीट टेलिकास्ट से फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) ट्रेंड भी होने लगा है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने शेयर की स्पेशल तस्वीर, लिखा- नटखट बालक

वहीं 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) के शेयर किए गए वीडियो में कृष्‍णा' की लीलाओं को दर्शाया गया है. बता दें कि इस शो में स्वपनिल जोशी ने युवा कृष्णा का रोल निभाया था वहीं कृष्ण के बड़े होने के बाद सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्ण और विष्णु का रोल निभाया. 90 के दशक में आया यह शो भी रामायण और महाभारत की तरह ही देखा जाता था. 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) उस जमाने में रविवार के दिन सुबह 9 बजे दूरदर्शन पर टेलिकास्ट होता था. दूरदर्शन की बात करें तो इस समय रामायण-महाभारत के अलावा बुनियाद, शक्तिमान जैसे सीरियल की वजह से ये चैनल टीआपी के रेस में सबसे आगे है.

First Published : 24 Apr 2020, 01:14:46 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.