logo-image

Donal Bisht: करण जौहर बनकर फ्रॉड ने किया इस एक्ट्रेस को कॉल, सुनकर दंग रह गए लोग

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट फ्रॉड का शिकार हो गई हैं.

Updated on: 11 May 2023, 08:07 AM

नई दिल्ली:

Donal Bisht: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. डोनल बिष्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें करण जौहर के नाम पर बने फेक प्रोडक्शन हाउस से लगातार कॉल और ईमेल आ रहे थे. यहां फ्रॉड एक्ट्रेस से करण जौहर बनकर बात करने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे फेक समझा और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

कास्टिंग के नाम पर फर्जीवाड़ा

डोनल बिष्ट ने मुंबई में फर्जी कास्टिंग और फ्रॉड को लेकर लोगों को अलर्ट किया है.  एक्ट्रेस ने एक्टिंग करने वाले लोगों से ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहने की चेतावनी दी. उन्होंने एक लंबे इंस्टा पोस्ट में बताया कि किस तरह फ्रॉड करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस के नाम का इस्तेमाल करके फर्जी आईडी बनाकर कास्टिंग के नाम पर ठगी करते हैं. एक्ट्रेस ने इसका स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

धर्मा प्रोडक्शन के नाम पर आए मेल

स्क्रीनशॉट में एक मेल दिखाया गया है जिसमें डोनल से प्रोजेक्ट के बारे में कन्फर्मेशन भेजने के लिए कहा गया है ताकि वे आगे बढ़ सकें. मेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए डोनल ने लिखा, “कोई मुझे लगातार मेल कर रहा है, मुझे लगता है कि फर्जी #Dharmaproductions ईमेल आईडी से ऐसा हो रहा है. कृपया इस पर गौर करें. मुझे उम्मीद है कि लोग इसमें नहीं फंसेंगे.” डोनल ने करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस को भी टैग किया ताकि लोगों को इसके बारे में पता चले.

फैंस भी डोनल के इस पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इंटरनेट पर इस तरह के फ्रॉड से बचने की सलाह दी. कुछ फैंस ने डोनल की हिम्मत की दाद देते हुए उनके इस कदम की तारीफ भी की. 

बॉलीवुड जाना चाहती हैं डोनल

इससे पहले डोनल ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि, “सिल्वर स्क्रीन पर काम करना हर किसी का सपना होता है तो मेरा भी है. मैं स्क्रीन पर ऐश्वर्या, करीना को देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं 'छैंया-छैंया' पर डांस करती थी. मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी. मैं एक्शन से लेकर हर तरह के रोल करना चाहूंगी. डोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो गश्मीर महाजनी के साथ एक वेब शो में नजर आई थीं.