logo-image

श्रीलंका में मिला डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, सुनील ग्रोवर भी हुए हैरान

सुनील ग्रोवर ने विवाद के बाद कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। वह जल्द ही डिजिटल सीरीज के साथ कमबैक करने जा रहे हैं। उनके साथ 'भाभीजी घर पर हैं' की पूर्व एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आएंगी।

Updated on: 29 Mar 2018, 12:21 AM

मुंबई:

एक्टर, सिंगर और होस्ट मेयांग चांग इन दिनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो 'कपिल शर्मा शो' के मशहूर कैरेक्टर 'डॉ. गुलाटी' से मिलती-जुलती है। बता दें कि यह किरदार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने निभाया था।

चांग ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि 'जैसा की पारितोश त्रिपाठी ने बिल्कुल सही फरमाया... आइंस्टीन नहीं...ये जॉबलेस डॉ. मशहूर गुलाटी हैं।' चांग ने सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए लिखा कि भाई आपकी याद आ गई।

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना रिलीज, पुलिस ऑफिसर बनेंगी दिलनाज

वहीं सुनील भी इस फोटो को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने जवाब में लिखा, 'हा हा हा... मुझे विश्वास नहीं हो रहा, ऐसा कौन दिखता है भाई।'

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने विवाद के बाद कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। वह जल्द ही डिजिटल सीरीज के साथ कमबैक करने जा रहे हैं। उनके साथ 'भाभीजी घर पर हैं' की पूर्व एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: 102 नॉट आउट ट्रेलर: मजेदार कॉमेडी लेकर आई है बाप-बेटे की ये जोड़ी