News Nation Logo
Banner

'दी‍या और बाती हम' के सूरज यानि अनस राशीद को मिली 14 साल छोटी दुल्हनिया

'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अनस राशीद इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अनस की दुल्हन का नाम हीना है जो कि अनस से 14 साल छोटी हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 30 Mar 2017, 01:17:25 PM
अनस राशीद (फाइल फोटो)

अनस राशीद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' में  सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अनस राशीद इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अनस की दुल्हन का नाम हीना है जो कि अनस से 14 साल छोटी हैं।

दोनों की सगाई जल्द होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक पंजाब के मलेरकोट की रहने वाली हिना पिछले 6 सालों से चंडीगढ़ में रह रही हैं। वह इमिग्रेशन सेक्टर में काम करती हैं।

अनस ने अंग्रेजी अख़बार से बातचीत के दौरान इस बारे में कई बातें बताई। अनस ने कहा, 'वह अब प्रोफेशनली पूरी तरह सेटल हैं, वह सोचते हैं कि यह वक्त शादी के लिए बिल्कुल सही है।'

अनस ने कहा कि उनके लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने की जिम्मेदारी उन्होंने अपनी मां को दी थी क्योंकि कोई भी अनस को उनकी मां से ज्यादा बेहतर तरीके से नहीं जानता और उन्हें अपनी मां की पसंद पर पूरा भरोसा है। 

और पढ़ें: परिणीति चोपड़ा का डेब्यू गाना 'माना के हम यार नहीं' सुपरहिट, एक दिन में 40 लाख हिट्स

अनस हमेशा से एक सिम्पल लड़की से शादी करना चाहते थे और हिना बिल्कुल वैसी ही है।

अनस ने बताया कि उन्होंने हिना की तस्वीर तब तक नहीं देखी जब तक उनकी मां ने हिना को अप्रूव नहीं कर दिया। लोग मुझे पुराने ख्यालों का सोचेंगे मगर वह मुझे बहुत अच्छे से जानती है और मैं बहुत खुश हूं। अनस ने एक सप्ताह पहले ही हिना से बात करना शुरू किया है।

अनस ने बताया कि हिना 'दी​या और बाती हम' की बहुत बड़ी फैन है । उनका पूरा परिवार सूरज के किरदार को बेहद पसंद करते है।

अनस ने बताया कि उन्होंने सबकों कहा है कि उन्हें थोड़ा समय चाहिए ताकि हिना और वह एक दूसरे को समझ सके। उसके बाद ही शादी की डेट फाइनल करेंगे।

और पढ़ें: गार्मियों में डीयू से लेकर जेएनयू तक छाया आॅफ शोल्डर टॉप्स का ये कूल फैशन

First Published : 30 Mar 2017, 12:23:00 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×