logo-image

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी दिव्यांका, केपटाउन के लिए हुईं रवाना

, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए केपटाउन जा रही हैं. एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीर देखी गई.

Updated on: 21 Jun 2023, 08:10 AM

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit shetty) का शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke khiladi) इन दिनों चर्चा में है. इसके सीजन 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है. शो के सभी कंटेस्टेंट पूरे जोश के साथ इसमें रोजाना नए-नए स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच  टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए केपटाउन जा रही हैं. एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीर देखी गई. पति विवेक दहिया उन्हें विदा करने आए थे. 

दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरने से पहले, दिव्यांका ने कहा, “मैं खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए केपटाउन जा रही हूं. मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं. खतरों के खिलाड़ी में थोड़ा ट्विस्ट होने वाला है और आप जानते हैं कि मुझे यह कितना पसंद है. एक्ट्रेस ने एक ब्लैक येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने कहा, वह चाहती थी कि उनके पति विवेक (Vivek Dahiya) भी उनके साथ आएं. दूसरी ओर, विवेक अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं.  यह शो फिलहाल केप टाउन में फिल्माया जा रहा है. कथित तौर पर मिस्टर फैसू और हिना खान से भी संपर्क किया गया था.

यह भी पढ़ें - Adipurush AI Images: विवाद के बीच आदिपुरुष के AI लुक्स आए सामने, राम सीता और रावण को देख हो जाएंगे इंप्रेस

ये हैं कंटेस्टेंट की लिस्ट

फिलहाल शो में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि देशानंद, शीजान खान, न्यारा बनर्जी, अरिजीत तनेजा, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, साउंडस मौफकीर, अंजुम फकीह, डेजी शाह, डिनो जेम्स, रूही चतुर्वेदी और रश्मीत कौर, जैसे सेलेब्स शामिल हैं. खतरों के खिलाड़ी के कुछ प्रोमो पहले ही आउट हो चुके हैं और शो अगले महीने प्रीमियर के लिए तैयार है. खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke khiladi) टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है.इसमें हर बार कंटेस्टेंट टेलीविजन, फिल्मों और ओटीटी की दुनिया से आते हैं, जो अपने डर का सामना करने के लिए एक साथ आते हैं