logo-image

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब नहीं दिखेंगी 'दया बेन', एक्ट्रेस दिशा वकानी ने इस वजह से छोड़ा शो

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सीरियल में दया बेन (Daya Ben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) अब शो में नजर नहीं आएंगी.

Updated on: 22 Jan 2019, 08:29 PM

मुंबई:

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सीरियल में दया बेन (Daya Ben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) अब शो में नजर नहीं आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है.

बता दें कि दया बेन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दिशा बेटी के जन्म के बाद से ही सीरियल से दूर हैं. उन्होंने बच्चे की डिलीवरी के बाद शो पर वापसी की, लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेती रहीं. इस वजह से शो पर काफी असर पड़ा.

ये भी पढ़ें: श्वेता बच्चन ने किया खुलासा अभिषेक बच्चन की इस फिल्म को देखकर अमिताभ बच्चन भी रो पड़े थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स और दिशा ने आखिरकार तय किया कि अब वह शो छोड़ देंगी. दरअसल, दिशा अभी अपनी फैमिली को टाइम देना चाहती हैं, जिस वजह से वह प्रोफेशनल लाइफ से दूर जा रही हैं.

हालांकि, शो में दिशा की वापसी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अलावा दिशा 'सीआईडी' और 'सीरियल खिचड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 'जोधा-अकबर' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन साल 2008 में शुरू हुए सीरियल 'तारक मेहता...' ने ही उन्हें पहचान दिलाई.