logo-image

Disha Parmar Diet Plan: एक गिलास दूध से शुरू होता है दिन, जानें दिशा परमार का प्रेग्नेंसी डाइट प्लान

एक्ट्रेस (Disha Parmar diet plan) अपने दिन की शुरुआत एक गिलास दूध से करती है जो उन्हें सभी प्रोटीन युक्त आहार देता है.

Updated on: 06 Jun 2023, 08:58 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) एंटरटेनमेंट और शोबिज की दुनिया में सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. एक्ट्रेस ने आज टीवी दुनिया में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है, . चाहे वह उनका सिंपल स्टाइल हो, एक्टिंग स्किल्स हो या क्यूट लुक्स, एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. दिशा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, जिसके बाद से उनके फैंस खुशी से पागल हो गए हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने डाइट प्लान को लेकर अपडेट शेयर की है. 

'बड़े अच्छे लगते हैं 3' की एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा है कि वह वर्कआउट या फिटनेस को लेकर ज्यादा सजग नहीं हैं.  हालांकि, वह हर दिन जॉगिंग करती हैं. तो, फैंस को आश्चर्य हो सकता है कि वह अपने सुंदर फिगर को कैसे बनाए रखती हैं.  वह एक सिंपल हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं. अब हम आपको बताते हैं एक्ट्रेस का डाइट शेड्यूल क्या है.

दूध से शुरू होता है दिन

एक्ट्रेस (Disha Parmar diet plan) अपने दिन की शुरुआत एक गिलास दूध से करती है जो उन्हें सभी प्रोटीन युक्त आहार देता है. वह ज्यादा खाने की शौकीन नहीं है, इसलिए दिशा के लिए अपनी भूख के दर्द को कंट्रोल करना आसान है. वह दिन में लगभग 2-3 बार बिना चीनी वाली ग्रीन टी भी पीती हैं.दोपहर के खाना के लिए, दिशा सिंपल घर का बना खाना खाती है जिसमें आम तौर पर दाल, चपाती और सब्जियां शामिल होती हैं. यहां बता दें कि दिशा की फेवरेट डिश राजमा चावल है.

दिशा के लिए डिनर

दिशा नॉन वेजिटेरियन हैं और डिनर में वह हल्का खाती हैं. उनका खाना सलाद और उबला हुआ चिकन तक ही सीमित है. जब उनके पास यह नहीं है, तो दिशा के पास केवल एक कटोरी दाल जरूर होगी.