logo-image

Dipika Kakkar: शख्स पर चिल्लाना दीपिका कक्कड़ को पड़ा भारी, भड़के यूजर्स

अब दीपिका के साथ हुई पिछली घटना ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 25 Nov 2022, 11:54 AM

मुंबई:

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)ने इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों लोग उन्हें अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी के कपड़े को लेकर ट्रोल कर रहे थे. अब दीपिका के साथ हुई पिछली घटना ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस का एक वीडियों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पिछली रात टीवी अभिनेत्री को काले अनारकली सूट में सजा-धजा हुआ देखा गया, वह अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ नजर आईं.

 दरअसल दीपिका (Dipika Kakar)  अपने पति के साथ एक इवेंट में गई थीं. उसके बाद जब वो इवेंट से बाहर निकलीं तो अचानक चलते चलते  उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते गिरते बचीं. इतने में एक शख्स जो दीपिका के ठीक पीछे चल रहा था, उसने दीपिका को बचाने के लिहाज से अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन दीपिका को शख्स की ये बात रास नहीं आई. दीपिका गुस्से में उसका हाथ झटका देती है और उसे आंखे दिखाती हैं.इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. हमेशा मुस्कुराने वाली दीपिका के व्यवहार को लेकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स उन्हें घमंडी कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-पता नहीं किस बात का एटीट्यूड है. एक ने लिखा, भलाई का जमाना ही नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा होता अगर गिर जाती.

ये भी पढ़ें-Bigg boss 16: सुम्बुल के स्पोर्ट में आई गौहर खान, कहा- पिता ने ही...

'दीपिका ने दिया जवाब'

वहीं चौथे ने लिखा, उसने आपको बचाने की कोशिश की है और आप उसे अपमानित कर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस दीपिका का ये वीडियो ‘सेलिब्रिटी फोटोशूट01’ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. हालांकि अभी इस मामले पर दीपिका ने कोई जवाब नहीं दिया है. 

दीपिका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से सीरियल से दूर हैं. फिलहाल वो अपने फैमिली व्लॉग पर फोकस कर रही हैं. वो अपने व्लॉग में दर्शकों को अपनी पर्सनल जिंदगी से रुबरू कराती हैं. दर्शक ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों जगह दीपिका शोएब की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना मुस्कुरानवा तेरा भी रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celeb Photoshoot (@celebphotoshoot01)