logo-image

Dipika Kakar Illness: मां बनते ही दीपिका कक्कड़ को हुई ये गंभीर बीमारी, जानें हेल्थ अपडेट

Dipika Kakar Illness: वीडियो में दीपिका ने शोएब और रूहान के साथ कुछ प्यारे पल भी साझा किए. शोएब रुहान के साथ बिस्तर पर खेलते नजर आए.

Updated on: 27 Aug 2023, 03:13 PM

नई दिल्ली:

Dipika Kakar Illness: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में एक बेटे को जन्म दिया है. पति शोएब इब्राहिम के साथ दीपिका अपने बेबी का पूरा ख्याल रख रही हैं. साथ ही कपल सोशल मीडिया पर अपने व्लॉग भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने अपना लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि उन तबीयत ठीक नहीं है. दीपिका अपने व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस को डेली अपडेट रखती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में बताया कि जब वह अपने बेटे रुहान के साथ खेल रही थीं तो उनके गले में बहुत इंफेक्शन हो गया था. दीपिका ने साझा किया, “तीन से चार दिन हो गए हैं जब से मैं ठीक महसूस नहीं कर रही हूं."

दीपिका बताती हैं कि वो काफी समय से गले में इंफेक्शन से परेशान हैं. एक्ट्रेस व्लॉग में बता रही हैं, फैंस आपने शोएब के व्लॉग में देखा होगा कि मैं बोल नहीं पा रही थी. मुझे बहुत दर्द होता था अब भी होता है लेकिन अब लगभग 50% से ज्यादा दर्द ठीक हो गया है. बाद में शोएब की तबीयत भी जाहिर तौर पर मेरी वजह से खराब हो गई.' और अब हम थोड़ा बेहतर हैं इसलिए मैंने एक व्लॉग बनाने के बारे में सोचा.'' वीडियो में दीपिका ने शोएब और रूहान के साथ कुछ प्यारे पल भी साझा किए. शोएब रुहान के साथ बिस्तर पर खेलते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

उन्होंने व्लॉग में आगे बताया कि रुहान को खाना खिलाने के लिए उन्हें सुबह जल्दी उठना पड़ता था. सुबह के 8 बजे हैं और वह एक बार फिर मेरी गोद में लेटा हुआ है और दूध पिलाने के बाद से सो रहा है. हालाँकि, मुझे सच में नींद आ रही है क्योंकि हर रात वह हर 3 घंटे के बाद उठता है इसलिए मेरी नींद का टाइम बिगड़ गया है. मैं बस उसके सोने का इंतज़ार कर रही हूं.”