logo-image

Dipika Kakar: जब दीपिका को बताया गया था शाहरुख का को-स्टार, एक्ट्रेस को आया चक्कर

दीपिका (Dipika Kakar) ने आगे कहा, ''वह बहुत प्यारे हैं और उन्होंने मुझे मिलने के लिए ऊपर बुलाया.''

Updated on: 18 Jul 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इब्राहिम भारतीय टेलीविजन के सफल चेहरों में से एक हैं और उन्होंने टीवी शो में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं. दीपिका की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और जब उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया तो उनके लिए चीजें बदल गईं. हाल ही में एक विशेष बातचीत में, दीपिका (Dipika Kakar) ने मन्नत में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan) के साथ अपनी मुलाकात, अपनी जर्नी और संघर्ष के दौर के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा है, वह दिन जब मुझे शाहरुख खान सर से मिलना था, मुझे ना भूख  लग रही थी, ना मुझे कोई दिखायी दे रहा था. मुझे याद है कि जया ओझा जी शो में मेरी ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभा रही थीं और मैं उनके साथ एक कमरा साझा कर रही थी. वह उस दिन मुझे चिढ़ा रही थी, वो मुझे इतना परेशान कर रही थी क्योंकि मैं किसी पर ध्यान नहीं दे रही थी, ना मुझे कुछ खाना था, ना बात करनी थी मैं बहुत खुश थी कि मैं मन्नत जा रही हूं. यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा पल था. एक तो आप मुंबई में हो, आपको इतना बड़ा लॉन्च मिल रहा है और फिर आप शाहरुख खान के घर जाने वाले हैं. वह उत्साह एक अलग लेवल का था. 

जब अगले दिन हम अंदर दाखिल हुए तो वहां मन्नत की ओर से पूरी टीम के लिए जलपान रखा हुआ था. हमने पूरी चीज़ ठीक से रखी और उस समय अश्विनी यार्डी मैम चैनल का हिस्सा थीं. वह पहले से ही शाहरुख के साथ थी और किसी ने आकर कहा, "सर अपने को-एक्टर से मिलना चाहते हैं", सुन के मैं बेहोश हो गई... (हंसते हुए). “मेरी हवाईयां उड़ गई मुझे को एक्टर बोला गया. मैं आज तक यह बात अपने दिमाग से नहीं निकाल पाई कि मुझे उनका को-स्टार कहा गया था.

'मैं उनकी आंखे नहीं भूल सकती'

दीपिका (Dipika Kakar) ने आगे कहा, वह बहुत प्यारे हैं और उन्होंने मुझे मिलने के लिए ऊपर बुलाया. उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे उनसे मिलने दीजिए. मैं ऊपर गया और उनसे मिला और उनकी वह झलक मैं जीवन में कभी नहीं भूल सकती. मुझे अभी भी उनकी आंखें याद हैं, वह तैयार हो रहे था और वह एक तरफ झुक गए और मेरी तरफ देखा.बता दें, दीपिका शाहरुख से ससुराल सिमर के दौरान मिली थीं.