logo-image

Dipika Kakar: प्रेग्नेंसी के 6 महीने बाद दीपिका कक्कड़ को हुई ये बीमारी, फैंस के साथ शेयर किया दर्द

दीपिका ने कहा,

Updated on: 18 May 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेस को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं.  हालांकि दीपिका पिछले कुछ समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस दर्शकों को अपने सोशल मीडिया हैंडल और व्लॉग से रूबरू कराती रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. फिलहाल वो अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड सेमेस्टर में हैं. इस बीच वो एक बीमारी का शिकार हो गई हैं.

फैंस भी अक्सर दीपिका (Dipika Kakar) के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं और उन पर अपार प्यार बरसाते रहते हैं. हाल ही में, अपने व्लॉग में, दीपिका ने शेयर किया कि उन्हें डॉयबीटिज है. शोएब ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर दीपिका की एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे दीपिका के रूटीन चेक-अप के लिए गए थे. अब, अपने लेटेस्ट व्लॉग में, दीपिका ने अपने दर्शकों को जानकारी दी कि उन्हें डॉयबीटिज के बारे में पता चला है. दीपिका ने साझा किया कि उन्होंने कुछ दिन पहले जेस्टेशनल चैलेंज टेस्ट कराया और रिपोर्टेस में आया है कि उन्हें डॉयबीटिज है.

ये भी पढ़ें-Cannes 2023 : 'कान्स' में इतना बोल्ड थाई स्लिट गाउन पहन गईं एमी जैक्सन, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

कैसे करें कंट्रोल

दीपिका ने कहा, "एक तरह की डॉयबीटिज है जो प्रेग्नेंसी में 24 से 28 हफ्ते में विकसित हो सकती है. बताया जा रहा है, जिसे डॉयबीटिज नहीं है उसको भी ये बीमारी हो सकती है, और मेरे साथ वही हुआ है. मेरी टेस्ट रिपोर्ट आई और मुझे जेस्टेशनल डॉयबीटिज है.

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस ने आगे बताया कि स्थिति क्यों डेलवेप होती है और इसे कंट्रोल करने के लिए क्या करना चाहिए. एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मेरे सबसे पहले ख्याल आया, 'मैंने ज्यादा चावल तो नहीं खा लिया? या ज्यादा आम नहीं खा लिया? पर में जो भी खाई, मैं तो डॉक्टर से पूछकर के खा रही थी. पिछले महीने में आपने क्या खाया, लेकिन जैसे-जैसे बच्चा और प्लेसेंटा बढ़ता है, शरीर कई हार्मोन जारी करता है जो शरीर में इंसुलिन को रोकना का कारण बनते हैं.''