logo-image

'मुझे बख्स दो...' सीता माता के किरदार से पीछा छुड़ाना चाहती हैं दीपिका चिखलिया

टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने हाल में अपना जन्मदिन मनाया था.

Updated on: 03 May 2023, 12:40 PM

नई दिल्ली:

Dipika Chikhlia On Troll: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने हाल में अपना जन्मदिन मनाया था. उन्होंने फैंस के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं. सोशल मीडिया पर दीपिका को अक्सर उनके मॉडर्न कपड़ों और डांस रील वीडियो के लिए ट्रोल किया जाता है. छोटे पर्दा की 'माता सीता' बनने वाली दीपिका ने इस मुद्दे पर अब एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है.  दीपिका चिखलिया ने रमानंद सागर की 'रामायण' में सीता माता का किरदार निभाया था.

मेरी पसंद का सम्मान करें लोग
'रामायण' सीरियल ने दीपिका चिखलिया को घर-घर में पहचान दी थी. हालांकि, अब सालों बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर नॉर्मल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं. सेलिब्रिटी होने के नाते दीपिका की फैन-फॉलोइंग आज भी काफी ज्यादा है. फैंस अक्सर उन्हें रील वीडियो को लेकर ट्रोल करते हैं. इस पर एक्ट्रेस ने अपील की है कि "लोगों को उनकी पसंद और जिंदगी के बाकी कामों का सम्मान करना चाहिए. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

कुछ न करूं तब भी हर्ट होते हैं लोग
एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने कहा कि, एक पब्लिक फिगर होने के नाते वो रिवीलिंग कपड़े से बचती हैं. मैं कोशिश करती हूं कि मैं किसी की भावनाएं आहत न करूं. मैं रील वीडियो भी पुराने क्लासिक गानों पर ही बनाती हूं लेकिन फिर भी मुझे धमकी भरे मैसेज मिलते हैं. लोग ट्रोल करते हैं. लोग कहते हैं हमने आपको सीता माता की तरह देखा है...ये सब मत करो." 

माता सीता की इमेज मेरे साथ हमेशा रहेगी
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं जानती हूं कि मेरी सीता माता की इमेज मेरे साथ हमेशा रहेगी. इसलिए मैं खुले कपड़े नहीं पहनती लेकिन मैं भी इंसान हूं, मैं मॉडर्न कपड़े पहनती हूं तो भी लोग हर्ट हो जाते हैं. मेरी अपनी जिंदगी है ये...मैं चाहती हूं कि लोग अब बस इसे बख्स दें और मेरी पसंद और बाकी कामों का भी सम्मान करें. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

लॉकडाउन के दौरान सरकार ने टीवी पर दोबारा रामायण का टेलिकास्ट करवाया था. इसके बाद दीपिका चिखलिया की पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई थी. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया फॉलोवर्स भी तेजी से बढ़े थे. एक्ट्रेस इंस्टा पर अपने रील वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि, फैंस उन्हें सीता माता के रोल में ही देखना पसंद करते हैं.