logo-image

Dhinchak Pooja के नए गाने का खूब उड़ रहा मजाक, यूजर ने लिखा- गाना बंद करो!

यूट्यूबर 'ढिंचैक पूजा' (Dhinchak Pooja) का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसी गाने से वह इंटरनेट सेंसेशन बनी थीं. वह इतनी मशहूर हुईं कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई.

Updated on: 27 Jan 2019, 11:53 PM

मुंबई:

यूट्यूबर 'ढिंचैक पूजा' (Dhinchak Pooja) का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसी गाने से वह इंटरनेट सेंसेशन बनी थीं. वह इतनी मशहूर हुईं कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई. इस शो की वजह से भी वह काफी चर्चा में रहीं.

ढिंचैक पूजा एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. उनका नया गाना 'नचे जब कुड़ी दिल्ली दी' (Nache Jab Kudi Dilli Di) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. कुछ ही घंटों में वीडियो को लाखों व्यूज मिल गए हैं, लेकिन लोग ढिंचैक पूजा के इस गाने का मजाक उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Video: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सिनेमाघर में देखी Uri, पूछा- 'How's the Josh'

ट्विटर पर उनके कई पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि वह क्यों गाती हैं और ये सब बंद करने की सलाह भी दे दी.

बता दें कि पिछले साल 'बिग बॉस 11' के फिनाले में सलमान खान और अक्षय कुमार ने ढिंचैक पूजा का काफी मजाक उड़ाया था. अक्षय ने ये तक कह दिया था कि प्लीज ये गाना घर पर ट्राई मत करिएगा. बता दें कि स्टेज पर ढिंचैक पूजा ने 'दिलों का शूटर', 'सेल्फी मैंने ले ली यार' और 'बेवफा बेवफा' गाना गाया था.

यहां देखें ढिंचैक पूजा का नया गाना: