logo-image

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना ने बंगाली साड़ी में शेयर किया वीडियो, अदाओं ने जीता फैंस का दिल

टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी कर के फैंस को चौंका दिया. क

Updated on: 17 Dec 2022, 02:29 PM

:

टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी कर के फैंस को चौंका दिया. कपल्स पिछले सात साल से दोस्त हैं और तीन साल पहले उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. देवोलीना ने शनिवार के बाद समारोह से खुद का एक नया वीडियो शेयर किया. देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल मैरिज फेस का आनंद ले रही हैं.  देवोलीना ने शादी के बाद के इवेंट्स में से एक अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है. उन्हें पारंपरिक बंगाली लुक में पहने हुए समारोह के लिए तैयार होते देखा जा सकता है. उन्होंने एक सफेद रेशम की साड़ी, सोने के आभूषण और एक मंगलसूत्र के साथ अपना लुक को पूरा किया है. 

हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड शानवाज शेख (Shanwaz Shaikh) से शादी की है, जिसे वह पिछले तीन सालों से डेट कर रही हैं और पिछले सात सालों से जानती हैं. देवोलीना ने जैसे ही वीडियो शेयर किया उनके सबसे अच्छे दोस्त विशाल सिंह ने उनके पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.जबकि कई नेटिज़न्स ने उन्हें "खूबसूरत दुल्हन" और "तेजस्वी" कहा. वहीं कई दर्शकों  ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. देवोलीना ने कोर्ट मैरिज की है जिसके बाद कपल ने एक छोटी सी पार्टी का आयोजन भी किया था. शादी में देवोलीना की मां और करीबी दोस्त मौजूद थे.

विशाल को समझा जा रहा था दूल्हा

देवोलेना ने शहनवाज के साथ अपने रिश्ते को गुप्त रखा था. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्त विशाल सिंह के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि उनकी विशाल के साथ सगाई हो गई है, लेकिन दरअसल वो एक वीडियो उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो से संबंधित था. देवोलेना ने कुछ समय बाद खुद ये बात साझा की थी कि ये एक प्रैंक था. इसी के साथ फैंस उनके दूल्हे को लेकर असमंसज में पड़ गए थे, आखिर उनका दूल्हा है कौन? देवोलीना ने 14 दिसंबर को शहनवाज से शादी करके अपने रिश्ते का खुलासा किया.