logo-image

'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना की कोरोना से तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो अस्पताल के बाहर की है, जबकि दूसरी फोटो में मोहित के हाथों में ड्रिप लगी हुई दिख रही है.

Updated on: 23 Apr 2021, 04:10 PM

highlights

  • मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • फैन्स मोहित के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं
  • एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी जल्दी ठीक होने की दुआ की

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. रोजाना लाखों लोग इस वायरस (COVID-19) की चपेट में आ रहे हैं. कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कई लोगों की इस वायरस की वजह से जान भी जा चुकी है. 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) में भगवान भोलेनाथ की भूमिका निभाने वाले एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कोरोना के कारण मोहित रैना की तबियत बिगड़ गई है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोहित ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने फिर खोला खजाना, 80 करोड़ गरीब परिवार को मई-जून में मिलेगा 5 किलो मुफ्त राशन

मोहित ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो अस्पताल के बाहर की है, जबकि दूसरी फोटो में मोहित के हाथों में ड्रिप लगी हुई दिख रही है. इन दोनों फोटो को शेयर करने के साथ मोहित ने पोस्ट में लिखा 'जैसा कि मैं बाहर और अंदर देखता हूं, मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं. मेरे पापा हमेशा कहते हैं कि प्रार्थना जादू की तरह काम करता है. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए. पिछले हफ्ते कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डॉक्टर्स के सेफ हाथों में हूं. हर दिन मुझे मानवीय भावनाएं दिखाई देती हैं. ऐसे लोगों की वजह से हम ठीक हैं. कम से कम हम घर के अंदर रह सकते हैं. जल्द ही ठीक होकर आपसे मिलता हूं. लव यू .'

दीया मिर्जा ने की सलामती की दुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

मोहित रैना (Mohit Raina)  की दोस्त और कोस्टार रहीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी मोहित के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है. दीया ने लिखा 'आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं. बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं.' बता दें कि मोहित और दीया मिर्जा एक साथ जी5 की वेब सीरीज 'काफिर' में नजर आए थे. दीया के अलावा मोहित फैन्स भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं. जैसे ही मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की उनके दोस्त और कोस्टार्स सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे. वहीं उनके फैंस भी उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या सेंधा नमक के साथ कच्ची प्याज खाने से दूर ठीक होगा कोरोना, जानें सच

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित रैना आखिरी बार वेब सीरीज भौकाल में नजर आए थे. इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म में वभी नजर आ चुके हैं. मोहित की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ है.