logo-image

स्टे के बावजूद काम्या पंजाबी ने रिलीज की प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके'

कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद काम्या पंजाबी ने प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज कर दी है।

Updated on: 02 Apr 2017, 12:26 AM

नई दिल्ली:

कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद काम्या पंजाबी ने प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज कर दी है। बता दें कि प्रत्यूषा ने पिछले साल 1 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। काम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'हम कुछ कह ना सके' यहां देखिए। 'हम कुछ कह ना सके' की शूटिंग प्रत्यूषा ने अपनी मौत से डेढ महीने पहले की थी। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता एआर रहमान करेंगे श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का गाना कंपोज

फिल्म की रिलीज पर प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने विरोध जताया था। और इस संबंध में कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने फिल्म की रीलीज पर रोक लगा दी थी। राहुल ने आरोप लगाया था कि फिल्म में दिखाए गए प्रत्यूषा के फुटेज पुराने हैं और काम्या सिर्फ नाटक कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी की डॉक्यूमेंट्री खोलेगी उनकी मौत का राज़, ट्रेलर में देखें आखिरी लम्हों का सच

काम्या ने मुंबई के एक क्लब में फ़िल्म की प्रेस स्क्रीनिंग रखी थी। लेकिन, राहुल कोर्ट में दी गयी अपील के कारण क्लब ने भी स्क्रीनिंग से मना कर दिया। हालांकि एक अंग्रजी अखबार से बात करते हुए काम्या ने पहले ही कहा था कि वह फिल्म रिलीज करने से पीछे नहीं हटेंगी। काम्या पंजाबी ने कहा था, 'चाहे जो हो जाए मैं यह फिल्म जरूर रिलीज करूंगी। यह हमारे साथ प्रत्यूषा का आखिरी काम था और मैं लंबे समय से इस पर काम करने के बारे में सोच रही थी। तो कोई भी बात मुझे कमजोर नहीं कर सकती है। मैं इसे आज शाम चार बजे रिलीज करूंगी और ऐसा होकर रहेगा।'

इसे भी पढ़ें: 'पटेल की पंजाबी शादी' का फर्स्ट टीजर पोस्टर हुआ जारी!

उन्होंने कहा था कि फिल्म प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सिरी यानि 1 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, लेकिन यूट्यूब पर वीडियो पब्लिश होने की तारीख 31 मार्च दिखाई दे रही है। इसका मतलब है काम्या ने ये फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज कर दी गई थी।