logo-image

Deepika Singh Comeback: TV पर कमबैक कर रही हैं संध्या बिंदणी, दीपिका सिंह के हाथ लगा ये बड़ा शो

दीपिका सिंह ने यह भी बताया कि वो वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी किस्मत आजमान चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

Updated on: 27 Feb 2024, 03:55 PM

नई दिल्ली:

Deepika Singh Comeback: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) लंबे समय से गायब हैं. हालांकि, वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं. ओडिसी की ट्रेंड डांसर दीपिका सिंह संध्या बिंदणी के नाम से फेमस हैं. टीवी के हिट शो दिया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum) में उन्होंने ये किरदार निभाया था. इस शो ने दीपिका को घर-घर में पहचान दी थी. दिया और बाती के दोनों सीजन में दीपिका सिंह को दर्शकों ने पसंद किया था. इसके बाद वो टीवी से गायब हो गई थीं. अब खबर है कि दीपिका सिंह जल्द ही टीवी पर कमबैक की तैयारी कर रही हैं. एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा शो लगा है. करीब 8 साल बाद दीपिका सिंह की वापसी से उनके फैंस को खुशी मिलेगी. 

टीवी पर वापसी को लेकर खुश हैं दीपिका
खबर है कि दीपिका सिंह टीवी के अपकमिंग शो मंगल लक्ष्मी से छोटे पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं. कथित तौर पर, वह नए शो में एक ज़मीनी महिला का किरदार निभाने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी नई भूमिका के साथ-साथ इतने लंबे समय तक टेलीविजन से दूर रहने के कारणों के बारे में भी खुलकर बात की है. दीपिका ने बताया कि उन्होंने टीवी से ब्रेक लेकर अपने डांसिंग के सपने को पूरा किया था. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने डांस रील्स वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका ने यह भी बताया कि वो वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी किस्मत आजमान चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

क्या है मंगल लक्ष्मी की कहानी
दीपिका सिंह ने अपने नये शो को लेकर खुलासा किया कि वह मंगल का किरदार निभाएंगी, जो एक हाउस वाइफ है और अपने प्रियजनों के लिए बहुत कुछ त्याग करती है. शो की कहानी के अनुसार, उसके पति के साथ उसके रिश्ते तनावपूर्ण हैं, और पति उसका सम्मान नहीं करता है. इसलिए, वह अपनी बहन के लिए एक आदर्श साथी ढूंढने का प्रयास करती है. वह अपनी बहन की शादी किसी ऐसे इंसान से कराने की कोशिश करेगी जो उसका सम्मान करता हो. उन्होंने कहा, ''यह शो की थीम है कि वह अपना सम्मान पाने की कोशिश कर रही हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्यों लिया एक्टिंग से ब्रेक
दीपिका ने बताया कि उन्होंने क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग लेने के लिए ब्रेक लिया था. साथ उन्होंने डांसिंग की पढ़ाई पूरी की और एग्जाम को प्रायोरिटी में रखा. अब जब उन्हें नृत्य में अपना सर्टिफिकेट मिल गया है, तो वह हर रोज एक घंटे तक अकेले प्रैक्टिस करती हैं और फिर शूटिंग के लिए जाती हैं. बता दें कि मंगल लक्ष्मी का प्रीमियर कलर्स टीवी पर होगा.