logo-image

Deepika Kakkar पति शोएब से निकाह करने के लिए बन गई थीं फैजा?

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम छोटे पर्दे का पॉपुलर कपल हैं. 'ससुराल सिमर का' में इनकी जोड़ी खूब पसंद की गई और अब जब ये रियल लाइफ में साथ हैं तो भी इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है.

Updated on: 05 Apr 2023, 09:33 AM

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम छोटे पर्दे का पॉपुलर कपल हैं. 'ससुराल सिमर का' में इनकी जोड़ी खूब पसंद की गई और अब जब ये रियल लाइफ में साथ हैं तो भी इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दीपिका को इस चीज के लिए ट्रोल करते हैं कि अब उनका रहन सहन मुस्लिम लोगों की तरह हो गया है. ये दोनों स्टार्स अक्सर ही होली-दिवाली या ईद के मौके पर कमेंट्स की दोधारी तलवार पर होते हैं. फिलहाल कोई त्योहार तो नहीं लेकिन ये दोनों अपनी शादी के कार्ड की वजह से खबरों में हैं.

निकाह के लिए बदला धर्म और नाम

दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 को शोएब से निकाह किया था. हिंदू दुल्हन और मुस्लमान दूल्हे का केस था इसलिए अफवाहें उड़ने लगीं कि दीपिका ने धर्म बदला है और इसके साथ ही उन्हें नया नाम भी मिला है. कुछ समय बाद एक शादी कार्ड वायरल होने लगा. सारी अफवाहें सच साबित होने लगीं कि दीपिका ने नाम बदला. इसमें शोएब इब्राहिम वेड्स फैजा लिखा हुआ था. साफ है कि शोएब के साथ लिखा नाम दीपिका का है. इस्लाम कबूल करने के बाद दीपिका ने अपना नाम फैजा रखा होगा.

बाद में खुली सच्चाई

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट से साफ हुआ कि दीपिका ने केवल कार्ड में अपना नाम फैजा लिखवाया था. दीपिका अपना नाम नहीं बदलेंगी बल्कि केवल इब्राहिम सरनेम का इस्तेमाल करेंगी. दीपिका और शोएब के स्पोक्स पर्सन ने कहा था, दीपिका ने अपना धर्म नहीं बदला है. उनका नाम दीपिका कक्कड़ ही है. वह निकाह के बाद नाम दीपिका इब्राहिम करेंगी. मैंने उनसे पर्सनली बात की है उन्होंने फैजा नाम का इस्तेमाल केवल कार्ड में किया था.

जल्द पैरेंट्स बनेंगे दीपिका और शोएब

दीपिका प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों बच्चे को वेलकम करने वाले हैं. प्रेग्नेंसी का उनका ये सफर काफी शानदार रहा. छोटे पर्दे से दूर दीपिका ने यह समय अपने करीबियों और परिवारवालों के साथ बिताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)