logo-image

दीपिका कक्कड़ ने बेटे रुहान के साथ मनाया पहला किया बर्थडे, देखें PICS

दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने पत्नी को के जन्मदिन को और भी खास बना दिया था. वो एक्ट्रेस के लिए स्पेशल दुबई से कुछ गिफ्ट्स लेकर आए थे.

Updated on: 06 Aug 2023, 06:58 PM

नई दिल्ली:

Deepika Kakar Birthday Pics: दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ससुराल सिमर का शो से घर-घर में खास पहचान बनाई है. इस शो ने दीपिका को एक परफेक्ट बहू के रूप में खूब प्यार दिया है. 6 अगस्त को दीपिका कक्कड़ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्ट्रेस को फैमिली और पति शोएब की तरफ से शानदार सरप्राइज मिले. इस सबमें सबसे खास बात ये थी कि हाल में मां बनी दीपिका कक्कड़ का बेटे रुहान के साथ ये पहला जन्मदिन है. एक्ट्रेस बेटे को गोद में लेकर केक काटते नजर आईं. इंस्टाग्राम पर दीपिका कक्कड़ की बर्थडे पार्टी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.

दीपिका कक्कड़ हाल में 21 जुलाई को मां बनी थीं. एक्ट्रेस ने एक बेटे रुहान को जन्म दिया था. सोशल मीडिया पर अब दीपिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज छाई हुई हैं. 6 अगस्त 2023 को दीपिका 38 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस को फैमिली की तरफ से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला था. शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कल रात के जश्न से कई फोटोज शेयर की थीं. फोटो में दीपिका अपने छोटे से बच्चे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. व्हाइट चिकनकारी सूट में न्यू मॉमी दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

बर्थडे पार्टी पर दीपिका ने अपने लुक को सिंपल रखा. उन्होंने चिकनकारी सूट पहना था, सिर पर टियारा लगाए एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही थीं. वो गोद में रूहान को लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रही थीं. 

दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने पत्नी को के जन्मदिन को और भी खास बना दिया था. वो एक्ट्रेस के लिए स्पेशल दुबई से कुछ गिफ्ट्स लेकर आए थे. शोएब ने बताया कि बर्थडे पर वो दीपिका की पसंद की पेस्ट्री, ब्रांडेड लेबल के गुच्ची स्टोल और आउटफिट गिफ्ट लेकर आए थे. एक्टर ने दीपिका के बर्थडे का एक स्पेशल व्लॉग भी शेयर किया है.