News Nation Logo
Banner

Dance Plus 3: मास्टर पुनीत की गैंग के बीर राधा शेरपा बने विनर

मास्टर पुनीत की गैंग के बीर राधा शेरपा बने डांस प्लस 3 के विनर। 18 साल के बीर असम के रहने वाले है।

News Nation Bureau | Edited By : Vinita Singh | Updated on: 24 Sep 2017, 10:04:54 AM
बिर राधा शेरपा

नई दिल्ली:  

स्टार प्लस के मोस्ट एंटरटेनिंग शो डांस प्लस 3 के विजेता का ऐलान हो गया है। मास्टर पुनीत की गैंग के बीर राधा शेरपा डांस प्लस सीजन 3 के विनर बनने में कामयाब हो गए हैं।

वहीं अमरदीप सिंह नाट फर्स्ट रनरअप, आर्यन पात्रा दूसरे और तरुण-शिवानी तीसरे रनरअप रहे। बीर को विनर प्राइज के तौर पर 25 लाख रुपए और एक कार दी जाएगी।

डांस प्लस टीवी का सबसे लोकप्रिय डांस शो है जिसमें पुनीत, शक्ति और धर्मेश मेंटॉर बने हैं वहीं रेमो डिसूजा सुपर जज की भूमिका में हैं। शो के होस्ट राघव है। बीर पुनीत के गैंग के थे। उन्होंने अपने यूनिक डांस स्टाइल से कई बार जज को प्रभावित किया।

18 साल के बीर राधा शेरपा अपने यूनिक 'बीर' डांस स्टाइल से कई बार जज को इंप्रेस कर चुके हैं। बीर दो डांस स्टाइल बी-बॉइंग और कंटेम्परेरी को मिक्स कर अपना नया डांस फॉर्म क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं। बिर सुपरजज रेमो डिसूजा के फेवरेट रहे हैं।

बीर असम के सिलचर के रहने वाले हैं। शो में गेस्ट बनकर आये बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उन्होंने अपना फैन बना लिया था। रणवीर ने बीर को चीयरअप करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक वीडियो भी शेयर किया था।

बीर डांस इंडिया डांस में भी भाग ले चुके हैं। शो जीतने के बाद बीर ने कहा, 'इस शो का हिस्‍सा बनान बेहद शानदार अनुभव था। रेमो सर और स्‍टार प्‍लस ने मुझे सिर्फ प्‍लेटफॉर्म नहीं दिया, उन्‍होंने मुझे असल जिंदगी जीने का मौका दिया जिसके बारे में मैं नहीं जानता था।'

BIG BOSS 11: हिना खान ने शो में आने की खबरों को बताया गलत कहा, ऐसे आॅफर हर साल आते हैं

ये शो जुलाई में शुरू हुआ था तीन महीने चलने के बाद रविवार को शो का फिनाले है। शो के आखिरी एपिसोड में प्रभुदेवा मेहमान जज के तौर पर शामिल होंगे।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फाइनल को और मजेदार बनाने के लिए शो ने सुनील ग्रोवर से एप्रोच किया है। संभव है कि फाइनल में सुनील ग्रोवर की कॉमेडी एक बार फिर आपको टीवी पर देखने को मिल जाए।

माहिरा खान के साथ वायरल फोटोज पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

First Published : 24 Sep 2017, 10:00:33 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.