logo-image
लोकसभा चुनाव

Dalljiet Kaur वापस पहुंच गईं केन्या, फोटो शेयर कर कही ये बात; क्या बचा पाएंगी दूसरी शादी?

Dalljiet Kaur in Kenya: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर केन्या में हैं और अपनी गर्ल गैंग के साथ समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नैरोबी से फोटो शेयर की हैं.

Updated on: 13 Jun 2024, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Daljiet Kaur in Kenya: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने केन्या बेस्ड पति निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होंने दावा किया था कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने निखिल पर एक्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था.  वहीं निखिल ने एक्ट्रेस के सभी आरोपो को खारिज कर दिया था. इन सबके बीच अब दलजीत केन्या में हैं और अपनी गर्ल गैंग के साथ समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नैरोबी से फोटो शेयर की हैं. 

क्या दलजीत-निखिल के बीच हो गई सुलह?

दलजीत इन दिनों केन्या में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर गर्ल गैंग के साथ समय बिताते हुए फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'कौन कहता है की महीला... महीला के लिए खड़ी नहीं होती है'. इस पोस्ट में दलजीत ने कई नामों को टैग करते हुए लिखा, 'इनके अलावा और भी हैं, जिनसे में जुड़ी हूं, लेकिन मैं उन्हें टैग नहीं कर रही हूं. मैं इतना जानती हूं कि गर्ल्स मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.' एक्ट्रेस की इस बात से तो लग रहा है कि उनके और निखिल के बीच कुछ सही नहीं हुई है. 

अपना सामान लेने पहुंचीं केन्या!

निखिल पटेल ने दलजीत के आरोपो पर ईटाइम्स से कहा था, 'दलजीत का केन्या छोड़कर भारत आना हमारे कमजोर रिश्ते को दर्शाता है. वो घर पर अपना और बेटे का सामना भी छोड़ आई हैं. मैं चाहता हूं वो बचा हुआ सामान ले जाएं, हमने उनसे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, वरना हम उस सामान को केन्या में चैरिटी संस्थान को दे देंगे.' ऐसे में माना जा रहा है कि शायद दलजीत अपना सामान लेने के लिए केन्या गई हैं. वहीं निखिल पटेल ने एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भेजने की बात कही थी. उन्होंने कहा था. ' इंडियन पीनल कोड, इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000 (भारत), और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 (भारत) के तहत दलजीत कौर के सोशल मीडिया पोस्ट में उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना गलत था.'

ये भी पढ़ें- गम में जी रहीं दलजीत कौर...क्या बचाना चाहती हैं दूसरी शादी? फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र